जौनपुर : सार्वजनिक स्थानों पर लगे काले झंडे को हटवाने के लिए हियुवा ने सौंपा ज्ञापन

जौनपुर : सार्वजनिक स्थानों पर लगे काले झंडे को हटवाने के लिए हियुवा ने सौंपा ज्ञापन

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
            सिया धर्म गुरु कल्बे जव्वाद ने कोर्ट में याचिका सार्वजनिक जगह पर काले झंडे लगाने के लिए याचिका दाखिल की थी जिसे हाईकोर्ट के बेंच ने खारिज करते हुए सार्वजनिक जगह पर काले झंडे लगाने की अनुमति नहीं दी थी। जिसके बावजूद बड़ागांव में रिलायंस टावर पर, शाहगंज के भारी खास मोहल्ले में मोबाइल टावर पर और सार्वजनिक मार्गों पर काला झंडा रोड के किनारे किनारे लगाया हुआ है। जिस पर कुछ कट्टरपंथियों द्वारा टीका टिप्पणी कर नगर में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की जाती है।

मामले का संज्ञान लेते हुए हिन्दु युवा वाहिनी शाहगंज के नगर अध्यक्ष अक्षत अग्रहरी के नेतृत्व में बड़ागांव और नगर के वाहिनी पदाधिकारियों ने कोतवाली शाहगंज में ज्ञापन सौंप कर हाईकोर्ट के आदेश को पालन कराने के लिए ज्ञापन सौंपकर नगर में धार्मिक सौहार्द बिगड़ न पाए उसके लिए अनुरोध किया। इस मौके पर ईशान जायसवाल, शुभम मोदनवाल, पवन साहू, प्रज्ञेश मोदनवाल, सौरभ अग्रहरि, प्रदीप अग्रहरि, धीरज पाटिल, दुर्गेश चौरसिया, आयुष जायसवाल आदि पदाधिकारी और कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : प्रदेश अध्यक्ष बनने पर कायस्थ महासभा ने इन्द्रसेन का किया भव्य स्वागत
Next articleजौनपुर : सपा मुखिया से मिले राजीव यादव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏