जौनपुर : सास की डांट से क्षुब्ध विवाहिता ने लगाई फांसी

जौनपुर : सास की डांट से क्षुब्ध विवाहिता ने लगाई फांसी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                    बदलापुर थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर बाजार में शुक्रवार की दोपहर विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पास-पड़ोस के लोगों के अनुसार सास की डांट से क्षुब्ध होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन जुटी है। 
बाजार निवासी रवि गुप्त की 25 वर्षीय पत्नी कंचन अपने ढाई वर्ष के इकलौते पुत्र की किसी बात पर पिटाई कर रही थी। सास साधना ने इसी पर नाराज होकर कंचन को डांट-फटकार लगा दी। इसी बात से क्षुब्ध कंचन ने दूसरे तल पर स्थित अपने कमरे में जाकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। काफी देर बाद भी जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजन आशंकित हो गए। ऊपर जाकर आवाज लगाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।
किसी तरह से खिड़की से झांका तो घर में कोहराम मच गया। कमरे में पंखे से फंदे के सहारे कंचन का शव लटका दिखा। केशवपुर गांव निवासी हरी पाल गुप्त की पुत्री कंचन की शादी 28 फरवरी 2017 को हुई थी। ससुरालीजन ने घटना की सूचना पुलिस व मायके वालों को दी। सीओ चोब सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा, चौकी इंचार्ज घनश्यामपुर ईश्वरचंद तिवारी सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंच गए। इसी दौरान मृतका के मायके से उसके भाई समेत अन्य लोग भी आ गए। मृतका का पति रवि गुप्त निजी पिकअप चलाता है। फिलहाल मायके वालों ने ससुरालीजन के विरुद्ध किसी तरह का आरोप लगाते हुए तहरीर नहीं दी है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : धनुष टूटते ही जय श्रीराम के जयकारों से गूंजा पंडाल
Next articleजौनपुर : ननद सहित सात पर दहेज हत्या का मुकदमा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏