जौनपुर : सिर मुड़ाने के प्रकरण में तीन लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

जौनपुर : सिर मुड़ाने के प्रकरण में तीन लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत मानीकलां गांव मे जौनपुर की एक निर्माणाधीन मस्जिद के लिए फर्जी रसीद से चंदा मांग रहे अधेड़ के सिर मुड़ाने का मामला उजागर होने पर खेतासराय पुलिस मामले को गंभीरता से लिया है। पुलिस गांव के तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया है।

बताते चलें कि कि उक्त गांव में शुक्रवार को एक व्यक्ति वेशभूषा बदल कर फर्जी रसीद से जौनपुर की एक निर्माणाधीन मस्जिद के लिए चंदा काट रहा था। शक होने पर कुछ लोगोंं ने उससे पूछताछ किया तो मामला उजागर हो गया। फर्जी रसीद छपवाकर चंदा मांगने वाले व्यक्ति का सिर मुड़वा कर छोड़ दिया गया। कुछ लोगों ने सिर मुड़वाते समय का वीडियो बनाने के साथ फोटो खींच लिया और शोसल मीडिया पर वायरल कर दिया।

शनिवार को घटना की खबर अखबारों एवं सोशल मीडिया में वायरल होने पर पुलिस सक्रिय हो गई। गांव में पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए थाने ले आई। प्रभारी थानाध्यक्ष प्रेम किशोर सिंह ने कहा कि अभी मुकदमा दर्ज नही है। घटना क्रम में पूछताछ के लिए युवकों को थाने लाया गया है।
Feb 06, 2021

Previous articleजौनपुर : घर के बाहर खड़ी हुई बोलेरो हुई गायब
Next articleजौनपुर : सेनापुर शहीद उद्यान के उद्घाटन शिलापट्ट पर गलत स्लोगन बना चर्चा का विषय
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏