जौनपुर : सीएचसी मिहरावां में 190 स्वास्थ्यकर्मियों को लगा वैैैक्सीन

जौनपुर : सीएचसी मिहरावां में 190 स्वास्थ्यकर्मियों को लगा वैैैक्सीन

# चिकित्सा प्रभारी सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने लगवाया टीका

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
              सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिहरावां में गुरुवार को चिकित्साप्रभारी समेत 190 स्वास्थ्य कर्मियों को कोविड-19 वैक्सीन लगाई गई। जिसमें सबसे पहले प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. रमेश चन्द्रा को टीकाकरण कर शुभारम्भ किया गया। स्वास्थ्य कर्मचारियों में टीका लगवाने के लिए उत्साह देखा गया। इस दौरान डॉ रमेश चन्द्रा ने बताया की 220 लोगों को टीकाकरण करने का टारगेट था। लेकिन 190 लोगों को ही टीका लग पाया। 30 लोगों को अस्वस्थ्य होने के कारण टीका नहीं लग सका है। जिसमें गर्भवती महिलाएं भी शामिल थी।

टीका करा चुके लोगों को ऑब्जर्वेशन रूम में आधा घण्टे तक बैठाया गया। टीकाकरण का कोई रिएक्शन न होने पर स्वास्थ्य कर्मचारी अपने काम पर लग गए। टीकाकरण लगवाने वाले स्वास्थ्य कर्मचारियों को एक प्रमाण-पत्र भी दिया गया। जिससे स्पष्ट हो सके कि कोविड-19 का वैक्सीन लग चुका है। इस दौरान मुख्य रूप से डा मसूद अहमद, डा स्मृति यादव, डा वीके यादव, डा संजय पाली, डा फिरदौसिया, डा समरीन टीका लगवाने के बाद अपनी ड्यूटी में लग गए। टीकाकरण सुबह 10 बजे प्रभारी चिकित्साधिकारी डा रमेश चंद्रा की देखरेख में शुरू हुआ। सहयोग में स्वास्थ्य शिक्षाधिकारी अजय सिंह, सुपरवाइजर राहुल यादव और राम मिलन यादव रहे।
Feb 04, 2021

Previous articleजौनपुर : खेतासराय में बाइपास के लिए व्यापार मंडल ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
Next articleजौनपुर : चौरी चौरा शताब्दी महोत्सव हुआ सम्पन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏