जौनपुर : सीएचसी शाहगंज पर बाल रोग विशेषज्ञ न होने से आमजन हलकान

जौनपुर : सीएचसी शाहगंज पर बाल रोग विशेषज्ञ न होने से आमजन हलकान

# हास्पिटल को विधायक ललई द्वारा गोद लेने से अव्यवस्थाओं से निजात की उम्मीद

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                 कोरोना महामारी की संभावित तीसरी लहर में सबसे ज्यादा बच्चों को खतरा है इसके लिए जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने चिकित्सा विभाग को अभी से मुस्तैदी के साथ सक्रिय कर दिया है। जिले के बाल रोग विशेषज्ञों के साथ कई चरणों में बैठकें कर डीएम श्री वर्मा ने लहर से निपटने के लिए खांका तैयार कर लिया है वहीं दूसरी तरफ स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पिछले कई महीनों से कोई भी शिशु एवं बालरोग विशेषज्ञ नहीं है जिससे आम जनमानस को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्रीय विधायक शैलेंद्र यादव ललई द्वारा शाहगंज विधानसभा के सरकारी अस्पतालों को गोद लेने से आमजन मानस में अव्यवस्थाओं से निजात पाने की उम्मीद जगी है।

बताते चलें कि गत 14 वर्षों तक लगातार अपनी सेवा से जनता के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुके बाल रोग विशेषज्ञ डॉ एमके गुप्ता की कमी क्षेत्रीय जनता अभी तक महसूस कर रही है। डॉ गुप्ता के स्थानांतरण के बाद बतौर चिकित्सा अधीक्षक बाल रोग विशेषज्ञ डॉ उमाकांंत सान्याल नियुक्त हुए लेकिन उनका कार्यकाल अल्प रहा। उनके स्थानांतरण के बाद यह अस्पताल बिना शिशु एवं बालरोग विशेषज्ञ के चल रहा है। जिस कारण स्थानीय जनता को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। अब शाहगंज विधानसभा क्षेत्र के सरकारी अस्पतालों को स्थानीय विधायक शैलेंद्र यादव ललई द्वारा गोद लिए जाने से आमजन मानस में अव्यवस्थाओं से निजात पाने की उम्मीद बलवती हुई है।
Previous articleजौनपुर : पारिवारिक कलह से क्षुब्ध महिला ने खाया विषाक्त पदार्थ
Next articleसुल्तानपुर : उद्योग व्यापार मण्डल के नेतृत्व में व्यापारियों को कोरोना महामारी के लिए किया गया जागरूक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏