जौनपुर : सीएमओ के औचक निरीक्षण में तीन चिकित्सक मिले अनुपस्थित

जौनपुर : सीएमओ के औचक निरीक्षण में तीन चिकित्सक मिले अनुपस्थित

# पीएचसी सोंधी में सीएमओ के औचक निरीक्षण से मचा हडकंम्प

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               कोविड-19 की तीसरी लहर को लेकर तरह-तरह के कयास लगाएं जा रहे है जिसको लेकर सरकार भी तैयारियां युद्ध स्तर पर कर रही है ऐसे में वैक्सीनेशन भी चल ही रहा है। ऐसी ही कुछ सवालों को लेकर सीएमओ ने पीएचसी सीएचसी का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायज़ा ले लिया है साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश देकर व्यवस्था को सुदृढ करने का प्रयास किया जा रहा है ताकि किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो।

इसी कड़ी में मुख्य चिकित्साधिकारी डा. लक्ष्मी सिंह बुधवार को दोपहर बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी पर औचक निरीक्षण करने के लिए पहुँच गई। जिससे पीएचसी सोंधी के कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। आधे घण्टे निरीक्षण के दौरान मुख्य चिकित्साधिकारी ने सेवाओं की जानकारी ली और उपस्थित रजिस्टर का निरीक्षण किया। जिसमें आरबीएसके के दो डॉक्टर डॉ फैजान, डॉ समरीन व नेत्र सहायक डॉ राधेश्याम टण्डन सहित तीन लोग अनुपस्थित रहे।
इसके बाद उन्होंने लेबर रूम का जायज़ा लिया। जिसमें अच्छे से साफ-सफाई विशेष निर्देश दिया। लेखा-जोखा का विवरण देखा तो सन्तोष जनक पाया। वैक्सीनेशन के बारे में बताया कि टीका कराने के लिए आ रहे आगन्तुकों के लिए बैठने के लिए प्रबंध करा लिया जाएगा। आधे घण्टे के निरीक्षण में पीएचसी सोंधी में हड़कम्प मचा रहा है। अनुपस्थित डॉक्टरों के बारे में बताया कि अनुपस्थित डॉक्टर बिना लिखित सूचना के अनुपस्थित पाएं गए है। मेरा निरीक्षण करने का मतलब किसी को दंडित करना नहीं बल्कि व्यवस्था में सुधार लाना है।
Previous articleजौनपुर : रोली-चंदन से स्वागत करने उपरांत केक काटकर शुरू हुई पढ़ाई
Next articleजौनपुर : हत्या के मामले में खेतासराय पुलिस ने हत्यारोपी को लिया रिमांड पर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏