जौनपुर : सीएम के आगमन की तिथि टली, स्थान की तलाश जारी

जौनपुर : सीएम के आगमन की तिथि टली, स्थान की तलाश जारी

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की विधानसभा में होने वाली जनसभा के लिए प्रशासन स्थान को चिन्हित करने के लिए लगा है। हालांकि 24 अक्टूबर का कार्यक्रम टल जाने से तहसील प्रशासन को स्थान निर्धारण में कुछ राहत मिली है।प्रभारी उप जिलाधिकारी अमिताभ यादव ने 24 अक्टूबर के आगमन की तिथि को टलने की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र के सर सैय्यद अहमद इण्टर कालेज सबरहद, सेन्ट थॉमस इण्टर कालेज शाहगंज, गजराज सिंह इण्टर कालेज जमुनियां, गैरवाह स्थित इण्टर कालेज व डिग्री कालेज, रामलीला मैदान को जनसभा के लिए चिन्हित किया गया है। इसके अलावा गुरुवार को कछरा गांव स्थित मैदान का भी निरीक्षण कर उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जा चुकी है। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को भी अवगत कराया गया है। उन्होंने बताया कि चिन्हित स्थानों में किसी एक मैदान पर माननीय मुख्यमंत्री का कार्यक्रम होना है। जिसके लिए उच्चाधिकारी और पार्टी के जिम्मेदारों के बीच जो सहमति बनेगी उस पर सफाई, बैरिकेडिंग, मंच निर्माण, हेलीपैड का काम शुरू कराया जाएगा।
Previous articleजौनपुर : बंद मकान को चोरों ने बनाया निशाना
Next articleजौनपुर : गाय टकराने से एक घंटे खड़ी रही गोदान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏