जौनपुर : सीएम रहते अखिलेश छोड़ते रहे आतंकवादियों को, अब करते हैं जिन्ना की पैरवी- मनीष शुक्ला

जौनपुर : सीएम रहते अखिलेश छोड़ते रहे आतंकवादियों को, अब करते हैं जिन्ना की पैरवी- मनीष शुक्ला

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव देशद्रोहियों और देश तोड़ने वालों के साथ खड़े हैं। भारत को अखंडता के सूत्र में बांधने वाले सरदार बल्लभ भाई पटेल से देश को तोड़ने वाले जिन्ना की तुलना देश व राष्ट्रीयता का अपमान है। यह बताता है कि सपा और उसके मुखिया देश द्रोहियों के साथ खड़े हैं।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला आज गुरुवार को जौनपुर जिले के बदलापुर विधानसभा क्षेत्र के सलामतपुर, देमा, तुलापुर, लेदुका गौरा व बदलापुर बाजार में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सपा हमेशा से ही आंतकियों और देशद्रोहियों की सरपरस्त रही है। सपा मुखिया ने सत्ता में रहते हुए देश को असुरक्षित करने की साजिश करने वाले आंतकियों के मुकदमे वापस लेने का प्रयास किया था। जिस आजम खां ने भारत माता के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया था वह सपा की आंखों के तारे हैं और सरकार में उन्हें हमेशा अहम पदों पर बनाए रखा गया था।

प्रदेश प्रवक्ता श्री शुक्ला ने कहा कि जिन्ना का समर्थन इस देश की एकता के लिए बलिदान होने वाले हर सेनानी, हर सैनिक और हर राष्ट्रभक्त का अपमान है। सपा व कुछ विपक्षी दलों को तुष्टिकरण की राजनीति के लिए देश व प्रदेश की सुरक्षा व गरिमा के साथ भी खिलवाड़ करने से गुरेज नहीं है, लेकिन विपक्ष को यह नहीं भूलना नहीं चाहिए कि देश में मोदी जी व प्रदेश में योगी जी की अगुवाई में भाजपा सरकार है। इसमें देश तोड़ने की सोच रखने वाले, देशद्रोहियों, आंतकियों और उनके आकाओं के मंसूबे कुचल कर रख दिए जाएंगे।
    भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता श्री शुक्ला ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं विपक्षी नेताओं में मोहम्मद अली जिन्ना के स्तुतिगान की होड़ लग गयी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता लगातार जिन्ना की तुलना महात्मा गांधी एवं लौह पुरूष भारत रत्न सरदार वल्लभ भाई पटेल से करके देश और हमारे असंख्य स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान करने से बाज नहीं आ रहे है। उन्होंने कहा कि इस तरह की तुलना सिर्फ स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का ही नहीं बल्कि पूरे देश भर के पिछड़ा वर्ग, जो सरदार पटेल को अपना आदर्श मानते हैं और प्रेरणा लेते है, का भी अपमान है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का पिछड़ा वर्ग इस अपमान को भूल नहीं सकता और समाजवादी पार्टी को सबक सिखाने के लिए आतुर है।
श्री शुक्ला ने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति के चलते विपक्षी दलोें के नेता मानसिक दिवालियापन के शिकार हो गये है। उन्होंने कहा कि अभी तक सपा मुखिया अखिलेश यादव जिन्ना की तुलना भारत को एकता एवं अखंडता के सूत्र में बांधने वाले लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल से कर रहे थे अब उनके नेता जिन्ना को स्वतंत्रता संग्राम के अग्रिम पंक्ति के नेता बता रहे है। ऐसा करते हुए वे भूल जाते है कि पहले जिन्ना ने धर्म के आधार पर दल का गठन किया और अन्तोगत्वा देश का विभाजन तक करा डाला। उन्होंने कहा कि अखिलेश और उनके नेताओं को विभाजन की पीड़ा का भले ही एहसास न हो लेकिन देशवासी अभी तक उस दंश को भूलें नहीं है।
    प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि दरसल जिन्ना के नाम की माला जपने वालों का इतिहास हमेशा से समाज को जाति, धर्म और मत के आधार पर बांटने का रहा है। यह कभी नहीं चाहते कि प्रदेश में सामाजिक सदभाव और भाईचारा हो। उन्होंने कहा कि एक बार फिर विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत ये प्रदेश में सामाजिक सौहार्द को खराब करने की साजिश रच रहे है, लेकिन वे भूल जाते है कि भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ प्रदेश की जनता ऐसी किसी भी कुचेष्ठा को सफल नहीं होने देगी। भाजपा का संकल्प सबका साथ- सबका विकास- सबका विश्वास है और पार्टी इसी संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने दी जान
Next articleजौनपुर : रेल हादसा ! मालगाड़ी के 21 बोगी पलटी, सुल्तानपुर जौनपुर रेल प्रखंड हुआ प्रभावित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏