जौनपुर : सीएससी द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के लिए प्रारंभ हुआ कॉविड-19 जांच सेवा

जौनपुर : सीएससी द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के लिए प्रारंभ हुआ कॉविड-19 जांच सेवा

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                    सूचना मंत्रालय के अंतर्गत कॉमन सर्विस सेंटर द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न सरकारी योजनाओं का क्रियान्वयन आम जनमानस के लिए किया जा रहा है और समय समय पर विभिन्न सामाजिक जागरूकता अभियान चलाया जाता है। इसी क्रम में कॉमन सर्विस सेंटर द्वारा ब्लाक खुटहन के ग्राम पंचायत में विशेष सीएससी वैन के माध्यम से कोविड-19 के जागरूकता हेतु एक विशेष अभियान चलाया गया है। जिसके तहत सीएससी वैन के माध्यम से विभिन गांवों में जाकर कोविड-19 के बचाव हेतु जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है और साथ ही साथ कोविड किट और हैंड सेनीटाइजर का वितरण किया गया।

कॉमन सर्विस सेंटर के जिला प्रबंधक विजय गुलशन पांडे ने बताया कि सीएससी द्वारा जिले में एक विशेष वैन का संचालन किया जा रहा है जो कि विभिन्न ग्राम पंचायतों में जाकर कोविड-19 के बारे में लोगों को जागरूक कर रहे हैं और जिला स्वास्थ्य विभाग के साथ समन्वय स्थापित कर गांव में जाकर कोविड टेस्ट भी किया जा रहा है जिससे आम जनमानस को कोविड टेस्ट कराने हेतु स्वास्थ्य केंद्र जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और कोविड-19 टेस्ट आसानी से उनके गांव में ही हो जा रहा है।
Previous articleजौनपुर : कांग्रेसियों ने मनाई पं. जवाहर लाल नेहरु की पुण्यतिथि
Next articleजौनपुर : अनाथ नहीं रहेंगे पकड़ी के छहों भाई-बहन, समाजसेवी ज्ञान प्रकाश ने लिया गोद
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏