जौनपुर : सुनील अस्थाना बनाए गए कायस्थ महासभा का राष्ट्रीय महासचिव

जौनपुर : सुनील अस्थाना बनाए गए कायस्थ महासभा का राष्ट्रीय महासचिव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 अखिल भारतीय कायस्थ महासभा (रजि.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई. हरीश मोहन निगम ने पूरी कार्यकारिणी से विचार विमर्श के बाद जौनपुर के शास्त्रीनगर मोहल्ला निवासी पेशे से अधिवक्ता सुनील कुमार अस्थाना को महासभा का राष्ट्रीय महासचिव मनोनीत किया है। जिसकी जानकारी होने पर शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा रहा।

ज्ञातव्य हो कि सुनील अस्थाना एडवोकेट स्थानीय दीवानी न्यायालय में विशेष लोक अभियोजक एस.सी/एस.टी. के पद पर कार्यरत है और कायस्थ हित के लिए छात्र जीवन से ही सक्रिय रहे हैं आपने स्थानीय स्तर पर कायस्थ कल्याण समिति की स्थापना की जो लगातार 28 वर्षो से जनपद में कायस्थों के लिए कार्यरत है। श्री अस्थाना के मनोनयन से उनके शुभ चिंतकों और चाहने वालो में हर्ष व्याप्त है।

इस अवसर पर आरडी श्रीवास्तव, प्रदीप कुमार श्रीवास्तव डीओ, प्रदीप श्रीवास्तव आडिटर, राकेश श्रीवास्तव असलहा बाबू, श्याम रतन श्रीवास्तव, रवि श्रीवास्तव, प्रदीप कुमार अस्थाना, प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, डा अशोक कुमार अस्थाना, डा रवि श्रीवास्तव, गौरव श्रीवास्तव, ज्ञानचंद श्रीवास्तव, अभिषेक अस्थाना, अखिलेश श्रीवास्तव चुम्मन, डा अखिलेश श्रीवास्तव, विपनेश श्रीवास्तव आदि स्वजातीय बंधुओ ने उनके आवास पर पहुंचकर बधाई दी और शुभकामनाएं व्यक्त की।
Feb 27, 2021

Previous articleजौनपुर : जान से मारने की धमकी से अधिवक्ताओं में आक्रोश
Next articleजौनपुर : भई वाह… जौनपुर पुलिस ने किया एक और लापरवाही का कारनामा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏