जौनपुर : सेंट थॉमस के 96 यूपी बटालियन एनसीसी कैडेट्स ने निकाली जागरूकता रैली

जौनपुर : सेंट थॉमस के 96 यूपी बटालियन एनसीसी कैडेट्स ने निकाली जागरूकता रैली

# सड़क सुरक्षा अभियान के तहत रैली के माध्यम से आमजन को किया जागरूक

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
               उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा पूरे प्रदेश में चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा अभियान के अन्तर्गत नगर के विद्यालय सेंट थॉमस इन्टर कालेज के 96 यूपी बटालियन जौनपुर की उप इकाई के एनसीसी कैडेट्स ने सड़क सुरक्षा अभियान से सम्बन्धित एक जन जागरूकता साईकिल रैली निकाली। रैली को कालेज के प्रधानाचार्य फादर एंटोनी सामी के कालेज के मुख्य द्वार से झंडी दिखाकर रवाना किया।

एनसीसी के कैडेट्स ने अपने बैनर पर यातायात से सम्बन्धित स्लोगन को लिखकर था तो कुछ कैडेट्स अपने साईकिलों पर तख्तियां लगाए थे जिस पर सड़क सुरक्षा से सम्बन्धित नारे लिखें हुए थे। रैली सेंट थॉमस इन्टर कालेज से होतें हुए योगी नाथ तिराहा (सुरापुर पड़ाव), प्रयागराज मार्ग (खुटहन रोड) रोडवेज, स्टेट बैंक, आदि मार्गों से होते हुए पुनः कालेज पहुंची। यह कैडेट्स जिन-जिन मार्गों से होकर गुजर रहें थे, आतें जाते लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने, हेलमेट लगाने, सही दिशा में तथा सीमित गति से वाहन चलाने आदि जैसी जरुरी बातें भी लोगों को बताते जा रहे थे, जिसकी लोगों ने प्रशंसा भी की और कैडेट्स द्वारा बताए गये नियमों का पालन करने का आश्वासन भी दिया। रैली का संचालन बटालियन के एएनओ बीपी जाॅन ने अपने कुशल दिशा निर्देशन में कराया।
Feb 05, 2021

Previous articleजौनपुर : जेसी दीपक जायसवाल और जेसी सौरभ सेठ बने मण्डल समन्वयक
Next articleजौनपुर : दो फेज में हुए टीकाकरण में 1182 लोगों को लगी वैक्सीन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏