जौनपुर : सोंधी में कड़ी सुरक्षा के बीच 1486 प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

जौनपुर : सोंधी में कड़ी सुरक्षा के बीच 1486 प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                पंचायत चुनाव के लिए शाहगंज ब्लाक के सोंधी मुख्यालय में शनिवार को पहले दिन 1486 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। जिसमें प्रधान पद के 797, बीडीसी के 493 और पंचायत सदस्य के 196 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।नामांकन के लिए सुबह से ही प्रत्याशियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया।

आरओ अनिल कुमार वर्मा और सहयोगी एडीओ पंचायत रामकृष्ण यादव की देखरेख में आठ बजे नामांकन पक्रिया शुरू हुई। 10 बजे तक नामांकन करने वाले प्रत्याशियों की भीड़ लग गई। प्रत्याशियों को प्रवेश द्वार पर लगे कोरोना जांच केंद्र से होकर गुजरना पड़ता था। नामांकन स्थल तक जाने के लिए केवल प्रत्याशी के साथ एक प्रस्तावक को मंजूरी थी। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए दो सौ मीटर पहले खुटहन रोड पर बैरिकेडिंग कर पुलिस का पहरा लगा दिया गया। प्रवेश द्वारा पर प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने पुलिस का सख्त पहरा बैठा दिया। आरओ एके वर्मा के अनुसार समय खत्म होने तक प्रधान, बीडीसी और पंचायत सदस्य के कुल 1486 प्रत्याशियों का नामांकन पत्र जमा हुआ।
Apr 03, 2021

Previous articleजौनपुर : हबीब हॉस्पिटल में हड्डी रोग का उपचार शुरू
Next articleजौनपुर : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए सपा की रणनीति बैठक सम्पन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏