जौनपुर : सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मनाई गई डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती

जौनपुर : सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मनाई गई डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती

शाहगंज।
अनूप जायसवाल
तहलका 24×7
                     क्षेत्र अंतर्गत ताखा पश्चिम बाजार में संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती युवा समाजसेवी डॉ विकास कुमार के नेतृत्व में उनके आवास पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मनाई गई। समाजसेवी डॉ विकास ने कहा कि बाबा साहब के सिद्धांतों पर चलकर ही समाज में भाईचारा स्थापित किया जा सकता है। उनके द्वारा रचित संविधान ही हमारे देश की मूल आत्मा है। इस अवसर पर सुनील सिंह, अनिल सिंह, ज्ञानप्रकाश अग्रहरि, सुजीत गुप्ता, विनोद यादव, रविन्द्र चौहान, संतोष यादव, सुरेंद्र चौहान, रमेश चौहान, कैलाश चौहान, प्रेम प्रकाश बिन्द, रविंद्र बिन्द, मिथिलेश गौतम, संतोष गौतम, संदीप राजभर, गुड्डू राजभर, सुरेश कुमार,आदि उपस्थित रहे।

वहीं गोड़िला गांव मे पूर्व प्रधान रामअवध भारती के नेतृत्व में उनके आवास पर सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए डॉ भीमराव अंबेडकर की 130वीं जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। उन्होंने कहा कि इस वैश्विक महामारी कोरोना से बचने के लिए मास्क और सेनिटाइजर का उपयोग जरूर करें। युवा समाजसेवी अंशुल भारती ने बताया कि सामाजिक न्याय की अवधारणा को मजबूत कर बदलाव और हक की लड़ाई लड़ने वाले बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर का सामाजिक परिवर्तन में अमूल्य योगदान रहा है। जयंती पर उनके सामाजिक बदलाव के सपने को पूरा करने के लिए संकल्प लेने की जरूरत है। इस अवसर पर डॉ शिवप्रसाद गौतम, संतोष गौतम, इंद्रजीत गौतम, सभाजीत गौतम, जयप्रकाश गौतम, विनोद भारती, धीरज भारती आदि उपस्थित रहे।
Apr 14, 2021

Previous articleजौनपुर : दर्जनों किसानों की 50 बीघा गेहूं की फसल अगलगी की घटना में जलकर खाक
Next articleजौनपुर : अग्निशमन के 66 शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, अर्पित किया गया श्रद्धा-सुमन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏