जौनपुर : सौ फीसदी टीकाकरण पर मिलेगी 10 लाख प्रोत्साहन राशि- सीडीओ

जौनपुर : सौ फीसदी टीकाकरण पर मिलेगी 10 लाख प्रोत्साहन राशि- सीडीओ

सुईथाकलां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
                    कोरोना की रोकथाम के लिए सौ फीसदी टीकाकरण का लक्ष्य प्राप्त करने वाली ग्राम पंचायतों में अतिरिक्त विकास कार्यों के लिए जिलाधिकारी द्वारा 10 लाख रुपए प्रोत्साहन राशि दी जाएगी। मंगलवार को विकास खंड सुइथाकलां सभागार में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों आशा कार्यकर्ताओं, आंगनबाड़ी तथा ग्राम प्रधानों की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ल ने यह बातें कहीं।
उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी विकट महामारी को टीकाकरण के शत-प्रतिशत लक्ष्य को प्राप्त करके ही रोका जा सकता है। उन्होंने बताया कि मतदाता सूची में नाम बढ़ाने का कार्य शुरू हो गया है। आप लोग नए मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में अवश्य बढ़ाएं। बैठक में उपस्थित गैरवाह के ग्राम प्रधान विजय सिंह ने सीडीओ से शिकायत किया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता कभी गांव में आती ही नहीं। जिसे गंभीरता से लेते हुए सीडीओ ने मौके पर उपस्थित सीएमओ डा. लक्ष्मी सिंह से उक्त आंगनबाड़ी का वेतन रोकने का निर्देश दिया। बैठक में डीईएसटीओ आर. डी. यादव, डीएसओ विक्रम सिंह शाही, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि डा. उमेश चंद्र तिवारी, प्रधान राम सकल वर्मा, हरिश्चंद्र बिंद सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : टीकाकरण ने ही लगाया कोविड के तीसरी लहर पर ब्रेक- अनुपम शुक्ला
Next articleजौनपुर : मतदाता पंजीकरण हेतु जागरूकता रैली 18 को
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏