जौनपुर : स्कार्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत, दो घायल

जौनपुर : स्कार्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत, दो घायल

# बारात से लौट रहे थे तीनों बाईक सवार

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               क्षेत्र के गोरारी बाजार में रविवार की रात स्कार्पियो की चपेट में आकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना देकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर जिला के कादीपुर थाना क्षेत्र के मुड़ैलाडीह गांव निवासी 21 वर्षीय सुरेंद्र बहादुर पुत्र प्रभुदीन, 22 वर्षीय रिंकू पटेल पुत्र सियाराम और 30 वर्षीय पवन कुमार पुत्र बृजलाल सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के लपरी गांव बारात गए थे।

बारात में खाना खाने के बाद तीनों युवक एक ही बाइक से रात्रि 11 बजे वापस घर जा रहे थे। गोरारी बाजार में सामने से आ रही स्कार्पियो से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को पीएचसी सोंधी ले गई। जहां डाक्टर ने सुरेंद्र बहादुर को मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर रूप से घायल रिंकू और पवन कुमार को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के बाद पुलिस ने स्कार्पियो समेत चालक को हिरासत में ले लिया और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध घायल
Next articleजौनपुर : सेवानिवृत्त प्रोफेसर डॉ जिलेदार का हुआ सम्मान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏