जौनपुर : स्टेब्लाइजर से लगी आग में तीन झुलसे एक की हालत गंभीर

जौनपुर : स्टेब्लाइजर से लगी आग में तीन झुलसे एक की हालत गंभीर

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                    क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोबरा के महुअरिया में मंगलवार की देर रात टेलीविजन देखने के दौरान अचानक स्टेब्लाइजर में लगी आग से पिता पुत्र सहित तीन लोग गंभीर से झुलस गए। तीनों को वाराणसी के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। झुलसे एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।
बीरबल यादव मंगलवार की रात अपने दो पुत्रों के साथ टेलीविजन देख रहे थे। रात लगभग 9 बजे कमरे में रखे 5 केवीए के स्टेबलाइजर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। ऐसे में बीरबल के एक बेटे ने पास में रखा बाल्टी का पानी डाल दिया। पानी पड़ते ही आग और तेज होकर पूरे कमरे में फैल गई। साथ ही इतना धुआं हो गया कि कमरे का दरवाजा भी प्रेशर से बंद हो गया। बेटों को जलता देख बीरबल ने किसी तरह दरवाजा खोला और बाहर निकलकर किसी तरह जान बचाई।
चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया। तब तक बीरबल यादव (54), बेटा सूर्यकांत यादव (22) और सौरभ यादव (19) गंभीर रूप से झुलस गए। बचाने निकली बीरबल यादव की पत्नी चंद्रावती का भी हाथ झुलस गया। ग्रामीणों ने आनन-फानन में तीनों को वाराणसी के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। चिकित्सकों ने सूर्यकांत की स्थित गम्भीर देखते हुए रेफर कर दिया। जिसका इलाज एक दूसरे निजी अस्पताल में चल रहा है जहां युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।
Previous articleआजमगढ़ : बसपा से नाता तोड़ भाजपा में शामिल हुई विधायक वंदना सिंह
Next articleआजमगढ़ : बेसिक शिक्षा विभाग पर बिजली बिल का 13 करोड़ बकाया
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏