जौनपुर : स्मृति शेष ओम प्रकाश मिश्र की श्रद्धांजलि गोष्ठी सम्पन्न

जौनपुर : स्मृति शेष ओम प्रकाश मिश्र की श्रद्धांजलि गोष्ठी सम्पन्न

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               अखिल भारतीय काव्य मंच के बैनर तले संस्थापक डॉ प्रमोद वाचस्पति के आवास पर जनपद के वरिष्ठ कवि, शायर विचारक एवं चिंतक स्वर्गीय ओम प्रकाश मिश्र की श्रद्धांजलि गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें जनपद के कवियों एवं शायरों ने काव्य पाठ करके भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया। स्वर्गीय श्री मिश्र के वरिष्ठ पुत्र डॉ प्रतीक मिश्रा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डॉ पीसी विश्वकर्मा के साथ स्वर्गीय श्री मिश्र के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर डॉक्टर प्रतीक मिश्रा ने अपने पिता स्वर्गीय ओम प्रकाश मिश्र के जीवन का विस्तार रूप से परिचय दिया और उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। इसी क्रम में उन्होंने यह भी बताया की मेरे पिताजी की रचनाओं को अनेक बड़े बड़े कलाकारों ने स्वर संगीत के साथ गाया है और कुछ एक रचनाएं फिल्मों में भी गई हैं। उदित नारायण द्वारा गाई गई रचना को भी साझा किया।

इस दौरान डॉ धीरेंद्र पटेल, डॉ अजय विक्रम सिंह, डॉ संजय कुमार सिंह, रामजीत मिश्र, राजेश कुमार पांडे, कलाधर यादव, अरविंद सिंह बेहोश, फूलचंद भारती, चंद्रमणि पांडे, प्रेमचंद तिवारी, रमेश चंद्र सेठ, आशिक जौनपुरी, कारी जिया, मोनिस जौनपुरी, अंगद कुमार राही आदि रचनाकारों ने काव्य पाठ किया। संस्था के अध्यक्ष असीम मछलीशहरी ने सभी आए हुए कवियों शायरों का स्वागत अभिनंदन किया। कार्यक्रम का संचालन संस्थापक डॉ प्रमोद वाचस्पति ने किया।
Mar 31, 2021

Previous articleजौनपुर : शार्ट सर्किट से लगी आग में 11 बीघा गेहूँ की फसल जलकर खाक
Next articleजौनपुर : चोरी के मुकदमें में वांछित 2 अभियुक्तों को मछलीशहर पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏