जौनपुर : स्वनिधि दीपोत्सव मेले का हुआ भव्य उद्घाटन

जौनपुर : स्वनिधि दीपोत्सव मेले का हुआ भव्य उद्घाटन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
           नगर के रामलीला मैदान में गुरुवार को आयोजित तीन दिवसीय स्वनिधि दीपोत्सव मेले का उद्घाटन आवास एवं शहरी नियोजन राज्यमंत्री गिरीश चंद यादव ने किया।उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि दीपोत्सव के माध्यम से सामाजिक समरसता भाईचारा व प्रेम का संदेश देने का काम किया गया।कार्यक्रम में प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी विस्तृत जानकारी देते हुए प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताया।लोगों से अपील किया कि प्रदेश विकास की तरफ अग्रसर है आम जनमानस सहयोग करें।

जिससे विकास का पहिया और गति से चल सके। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व पालिका अध्यक्ष ओम प्रकाश जायसवाल व संचालन फिरतू राम ने किया।इस मौके पर प्रभारी उप जिलाधिकारी सत्यम जीत, तहसीलदार अभिषेक राय, नायब तहसीलदार अमित सिंह, अरुण सिंह, प्रदीप जायसवाल, सुनील अग्रहरि, चिंता हरण, हरीश चंद्र जायसवाल, अनिल मोदनवाल, रूपेश जायसवाल, भुनेश्वर मोदनवाल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : किसान के बेटे का हुआ प्रवक्ता पद पर चयन, परिजनों में ख़ुशी की लहर
Next articleजौनपुर : कृषि कार्यालय एवं सिचाई विभाग का नोडल अधिकारी ने किया निरीक्षण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏