जौनपुर : स्वयं सेविकाओं ने मतदाता रैली निकाल कर लोगों को किया जागरूक

जौनपुर : स्वयं सेविकाओं ने मतदाता रैली निकाल कर लोगों को किया जागरूक

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
              क्षेत्र के लालबहादुर शास्त्री मार्ग स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना के अन्तर्गत चयनित गाँव सुरिस में विशेष शिविर के तीसरे दिन सुबह में स्वयं सेविकाओं द्वारा पौधरोपण किया गया तत्पश्चात मतदाता जागरूकता रैली निकाल कर मतदान के प्रति ग्रामवासियों को जागरूक किया।

स्वयं सेविकाओं ने लोगों से मतदान करने के लिए प्रेरित किया तथा उन्हें इसके महत्व के बारे में बताते हुए कहा कि यह आपका अधिकार है कि आप किस प्रत्याशी को अपना वोट देगें और किसे नहीं देगें। इस अधिकार से आपको कोई भी नहीं रोक सकता है। इस अवसर पर वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना के समन्वयक डॉ. राकेश कुमार यादव ने स्वयं सेविकाओं के जन जागरूकता कार्यक्रम की सराहना की और जीवन में हमेशा समाजसेवा करते रहने के लिए प्रेरित किया।

 

कार्यक्रम के बौद्धिक सत्र में डॉ. रफीक फारूकी चिकित्साधिकारी शाहगंज जौनपुर ने स्वयं सेविकाओं से संवाद किया और उन्हें महिला स्वस्थ के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि महिलाओं को अपने स्वास्थ्य के प्रति विशेष जागरूक रहना चाहिए क्योंकि अगर उनका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा तभी वो पुरे परिवार का ध्यान अच्छी तरह से रख सकती है। उन्होंने स्वयं सेविकाओं के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ दुबारा आने का निवेदन सहर्ष स्वीकार किया।

डॉ. अविनाश चंद यादव ने उपस्थित अतिथियों का स्वागत किया तथा कार्यक्रम अधिकारी डॉ. सत्येन्द्र कुमार गुप्ता ने उपस्थित गणमान्य अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया। स्वयंयसेविकाओं में से महिमा, अज़ीज फात्मा, नाजरीन, निधि मौर्या, पूर्णिमा, काजल गुप्ता, रूपम यादव, पूनम, संगम यादव, अवंतिका अग्रहरि ने अपने अपने विचार प्रस्तुत किए। इस अवसर पर पप्पू यादव, नेम चंद्र बिंद, रत्नेश कुमार यादव, संतोष कुमार, अनुराग यादव, कंचन यादव और अन्य ग्रामवासी उपस्थित रहे।
Feb 17, 2021

Previous articleजौनपुर : ध्वजारोहण के साथ प्रारंभ हुआ रेंजर्स शिविर का आयोजन
Next articleजौनपुर : पुलिस कस्टडी में मृतक किशन यादव के परिजनों से मिला आप का प्रतिनिधिमंडल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏