जौनपुर : स्वास्थ्य विभाग फर्जीवाड़ा, वैक्सीनेशन के आंकड़ों में हो रही है जादूगरी

जौनपुर : स्वास्थ्य विभाग फर्जीवाड़ा, वैक्सीनेशन के आंकड़ों में हो रही है जादूगरी

# बगैर वैक्सीनेशन के ही आया वैक्सीन सफलता से लगने का मैसेज

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                जिले को कोविड-19 का टीका लगाने के मामले में पांचवा स्थान प्राप्त हुआ इससे उत्त्साहित होकर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा 13 दिसम्बर को टीकाकरण में उत्कृष्ट योगदान देने वाले कर्मचारियों को सम्मानित करेंगे। पर अफसोस होता हैं कि उत्तम प्रदर्शन को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी दूसरी डोज का फर्जी वैक्सीनेशन कर सरकार की आंखों में धूल झोंकने का कार्य कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी की लापरवाही के बड़ी धांधली की..

यहां एक भुक्तभोगी रीना कुमारी को कोविड-19 की दूसरी खुराक लगी भी नहीं और दूसरा खुराक लगने का संदेश मोबाइल पर आ गया।भुक्तभोगी के मोबाइल पर मैसेज आने से धांधली का पता चला। जानकारी के अनुसार सेनापुर गॉव में कई लोगों को बगैर वैक्सीन लगे ही मोबाइल पर कोविड-19 टीका की दूसरी डोज लगने का मैसेज आया है जिसका ऑनलाइन लिंक के द्वारा प्रमाण पत्र भी जारी हो चुका है यह मैसेज देखते ही कई भुक्तभोगी हतप्रभ हैं। यह आश्चर्य चकित घटना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की बड़ी धांधली को दर्शाता है भुक्तभोगी की मांग है कि इसकी जांच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए ताकि आम जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ न हो सके।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सीडीएस विपिन रावत के निधन पर नगर एकता मंच ने निकाला कैंडल मार्च
Next articleजौनपुर : निःशुल्क खाद्य सामग्रियों का कराएं वितरण- जिलापूर्ति अधिकारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏