जौनपुर : सड़क पर कूड़ा फेकने पर लगाया जाएगा जुर्माना

जौनपुर : सड़क पर कूड़ा फेकने पर लगाया जाएगा जुर्माना

# सभासदों ने वार्ड की नाली व सड़क की उठाई समस्या

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                शुक्रवार को दोपहर बाद नगर पंचायत बोर्ड की बैठक हुई। बैठक में सर्वसम्मति से नगर को स्वच्छ रखने के लिए सालिड वेस्ट मैनेजमेंट रूल को पारित किया गया। इसके तहत नगर में सड़कों और नालियों में कूड़ा फेकने पर जुर्माना का प्राविधान किया जाएगा।

सभासद शमीम अहमद, एजाज़ अहमद, आरिफ बबलू तथा इलियास मोनू ने नगर के वार्डो में जलनिकासी की समस्या उठाई। मनोनीत सभासद जगदम्बा पाण्डेय, मनीष कुमार, कृष्णकुमार ने वार्डो में सफाई पर विशेष जोर दिया। सभासद राकेश यादव, राजेन्द्र प्रसाद ने नगर में खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को ठीक करने की मांग की।

बैठक का संचालन कर रहे अधिशासी अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि 1 जुलाई से संचारी रोग सप्ताह शुरू हो रहा है इस अवसर पर नगर के वार्डो में कीटनाशक दवाओं का छिड़काव कराया जाएगा। नगर पंचायत अध्यक्ष वसीम अहमद ने कहा कि सभासदों ने जो समस्या बताई है उसके निराकरण का पूरा प्रयास किया जाएगा।

मेनरोड की नाली भी कई जगह से टूट गई है यह लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत आती है मेन रोड की टूटी नालियों की समस्या को लेकर जिलाधिकारी को पत्र लिखा गया है। अंत मे नगर पंचायत अध्यक्ष वसीम अहमद ने सभी नागरिकों से नगर को स्वच्छ रखने तथा कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण कार्यक्रम में बढ़ चढ़ भाग लेने की अपील की।
Previous articleजौनपुर : तीसरी लहर की तैयारी के मद्देनजर अपर निदेशक ने किया अस्पताल का निरीक्षण
Next articleजौनपुर : “आपातकाल लोकतंत्र का एक काला अध्याय” पर वर्चुअल संगोष्ठी आयोजित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏