जौनपुर : सड़क हादसे में दामाद की दर्दनाक मौत, ससुर घायल

जौनपुर : सड़क हादसे में दामाद की दर्दनाक मौत, ससुर घायल

# आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को रखकर किया हाईवे जाम

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  लाइन बाजार थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के पास हाईवे पर कार की चपेट में आने से दामाद की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि श्वसुर गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौत से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने शव को मौके से लाकर लाइनबाजार थाने के पास भड़सरा मोड़ पर रखकर चक्का जाम कर दिया। जाम के कारण लखनऊ-वाराणसी मार्ग पर वाहनों को लम्बी लम्बी कतारे लग गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रशासनिक और पुलिस अफसरों ने करीब दो घंटे तक आक्रोशित जनता को किसी तरह से समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रामनगर भड़सरा निवासी 32 वर्षीय सिकंदर सोनकर अपने श्वसुर जफराबाद थाना क्षेत्र के उतरगांवा निवासी 60 वर्षीय बांकेलाल सोनकर के साथ बाइक से नेवादा निवासी पन्ना लाल सोनकर के यहां मांगलिक कार्य के लिए गये थे वहां से करीब साढ़े तीन बजे लौटते समय नेवादा गांव में ही निर्माणाधीन फोरलेन पर तेज रफ्तार कार (स्विफ्ट) ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे सिकंदर सोनकर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बांकेलाल सोनकर गम्भीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक कार छोड़कर भाग गया। हादसे की खबर लगते ही थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घायल बांकेलाल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस कार कब्जे में लेकर थाने लाई। हादसे से आक्रोशित रामनगर भड़सरा के सैकड़ों लोगों ने थाने के पास वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रास्ता जाम कर दिया। भीड़ उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रही थी। एएसपी (सिटी) डाक्टर संजय कुमार, सदर तहसील के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल, सीओ (सिटी) जितेंद्र दुबे के समझाने-बुझाने पर करीब छह बजे जाम समाप्त हुआ वह आवागमन बहाल हो सका।
Previous articleजौनपुर : सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं का पूरा लाभ उठायें- जिलाधिकारी
Next articleजौनपुर : किसान कल्याण मिशन के तहत किसान पाठशाला का हुआ आयोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏