जौनपुर : हक और इंसाफ की लड़ाई लड़ रही है एआईएमआईएम- माजिद हुसैन

जौनपुर : हक और इंसाफ की लड़ाई लड़ रही है एआईएमआईएम- माजिद हुसैन

# गुरैनी में 25 नवम्बर को होने वाली जनसभा को सफल बनाने का किया आह्वान

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                 क्षेत्र अंतर्गत गुरैनी में 25 नवम्बर को होने वाली एआईएमआईएम की जनसभा को सफल बनाने के लिए पार्टी पदाधिकारियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। कार्यकर्ता से लेकर पदाधिकारी तक गांव-गांव जाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा में पहुंचने का आह्वान कर हैं।इसी के मद्देनजर सोमवार को दोपहर बाद खेतासराय के भटियारी सराय मोहल्ले में हैदराबाद के पूर्व मेयर माजिद हुसैन ने सभा की।

उन्होंने कहा कि कब तक हम लोग सपा, बसपा, कांग्रेस को वोट देते रहेंगे। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को मजबूत करना है। हम लोग अपने हक और इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं। लोग हमें वोट कटवा बोलते हैं। लेकिन हमारी पार्टी वोट कटवा नहीं है। जिसका उदाहरण बिहार और महाराष्ट्र चुनाव में देखने को मिला है। हमारी पार्टी हक, इंसाफस शिक्षा, बेरोजगारी और वूमेन एंपावरमेंट की बात करती है।यह बात सभी राजनीतिक दलों को खटक रही है। इस मौके पर एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली, महासचिव डॉ पवन राव अंबेडकर, जिलाध्यक्ष इमरान बंटी, मोहम्मद शीबू, नादिर खान, अहसन सिद्दीकी आदि मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : 16 दिसंबर से 21 दिसंबर तक आयोजित होगा पूर्वांचल महोत्सव
Next articleजौनपुर : मीरगंज पुलिस ने हत्याकांड का किया पर्दाफाश, दो अभियुक्त गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏