जौनपुर : हत्या के प्रयास के प्रकरण में अभियुक्त को 5 वर्ष का कारावास व अर्थदंड

जौनपुर : हत्या के प्रयास के प्रकरण में अभियुक्त को 5 वर्ष का कारावास व अर्थदंड

# आर्म्स एक्ट में एक वर्ष का कारावास व अर्थदंड

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
              अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण लगाने एवं अभियुक्तों को अधिकाधिक दण्डित कराये जाने हेतु खुटहन पुलिस द्वारा मुकदमा अपराध संख्या- 558/12 में भादवि की धारा 307 एंव मुकदमा अपराध संख्या- 559/12 में 3/25 आर्म्स एक्ट की विवेचना तत्परता से गुणवत्ता कायम रखते हुए पूर्ण की गयी एवं आरोप पत्र अभियुक्त के विरुद्ध माननीय न्यायालय प्रेषित किया गया।
माननीय न्यायालय में उक्त मुकदमें के विचारण के दौरान जनपदीय पुलिस की प्रभावी कार्यवाही एवं सम्यक पैरवी के परिणाम स्वरुप 26 जुलाई 2021 को माननीय न्यायालय एएसजे /पाक्सो 3 द्वारा अभियुक्त खुर्शीद पुत्र अशरफ निवासी पटैला थाना खुटहन को भादवि की धारा 307, 34 में 05 वर्ष का कारावास एवं 2000 रूपये का अर्थदण्ड से दण्डित किया गया। वहीं मुकदमा अपराध संख्या- 559/12 में 3/25 आर्म्स एक्ट में 01 वर्ष का कारावास एवं 500 रूपये का अर्थदण्ड से दण्डित किया गया। अभियुक्त द्वारा पूर्व में जेल में बिताई गयी अवधि सजा में समाजोजित की जाएगी। अभियुक्त द्वारा पूर्व में जेल में बिताई गयी अवधि सजा में समाजोजित की जाएगी।
Previous articleजौनपुर : चुराए गए पैसे व नशीले पावडर के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : बदलापुर की आवाज को मजबूती से उठाता रहूंगा चाहे जेल जाना पड़े तो कोई बात नहीं- सत्यवीर सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏