जौनपुर : हत्या के मामले में खेतासराय पुलिस ने हत्यारोपी को लिया रिमांड पर

जौनपुर : हत्या के मामले में खेतासराय पुलिस ने हत्यारोपी को लिया रिमांड पर

# पूछताछ के दौरान हत्यारोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त राड बरामद

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
             विगत छह माह पूर्व लेदरही गांव में पैसे के लेन-देन को लेकर एक अधेड़ को मारपीट कर हत्या करने के मामले में 6 घण्टे की रिमांड लेकर पुलिस ने बुधवार को हत्या में प्रयुक्त उपकरण बरामद कर लिया। आवश्यक कार्यवाही के बाद पुलिस ने आरोपी को वापस जेल भेज दिया।जानकारी के अनुसार क्षेत्र के लेदरही गांव में गत 14 फरवरी को पैसे के लेन-देन को लेकर दबंगों ने 50 वर्षीय इम्तियाज की पिटाई कर घायल कर दिया था।घटना के अगले दिन सोमवार को बीएचयू में उपचार के दौरान इम्तियाज की मौत हो गई थी।

इस मामले में मृतक के पुत्र मो. वामिक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी फैज अहमद, फैय्याज अहमद उर्फ बुद्धू, वसीउल्लाह और अमीरुल्लाह के विरुद्ध हत्या व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया था। प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव के अनुसार घटना के मुख्य आरोपी अमीरुल्लाह निवासी लेदरही को न्यायालय के आदेश पर 6 घण्टे की रिमांड पर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी के गांव के लेदरही के अर्धनिर्मित घर मे छिपा कर रखा गया। हत्या में प्रयुक्त राड बरामद कर लिया गया। बरामदगी के बाद आरोपी को वापस जेल भेज दिया गया।
Previous articleजौनपुर : सीएमओ के औचक निरीक्षण में तीन चिकित्सक मिले अनुपस्थित
Next articleजौनपुर : बच्चों के विवाद में युवक को मारा चाकू, हालत गंभीर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏