20.6 C
Delhi
Wednesday, February 21, 2024

जौनपुर : हर्षोल्लास के साथ साईं भक्तों ने निकाली साईं बाबा की शोभायात्रा

जौनपुर : हर्षोल्लास के साथ साईं भक्तों ने निकाली साईं बाबा की शोभायात्रा

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                नगर के काली चौरा स्थित साईं बाबा के मंदिर से शुक्रवार को साईं भक्तों ने हर्षोल्लास के साथ साईं की शोभायात्रा निकाली। साईं भक्तों ने साईं बाबा की पालकी को इतने आकर्षक ढंग से सजाया गया था कि उसकी शोभा देख कर सभी लोग मंत्र मुग्ध गये। साईं मंदिर के प्रागंण में सब साईं भक्तों ने सबसे पहले पालकी में साईं नाथ विराजमान कर पूरे विधि-विधान से उनकी पूजा अर्चना की। पूजा के समय उप निरीक्षक गिरीश मिश्रा ने बाबा की आरती कर आशीष लिया।

काली चौरा की व्यवस्थापिका सुशीला माली ने बताया कि साईं बाबा की पालकी काली चौरा मंदिर से निकल कर नगर भ्रमण के लिए जिन जिन मार्गों से होकर गुजरी लोगों ने पुष्पवर्षा करते हुए साईं भक्तों का स्वागत किया। पालकी काली चौरा होते हुए जेसीज चौराहा से नई आबादी पहुंची जहाँ स्थानीय लोगों ने साईं भक्तों के लिए अल्पाहार की व्यवस्था की थी। पालकी योगी नाथ तिराहा होते हुए अपने गंतव्य स्थान पट्टी के बसौली गाँव के लिए प्रस्थान कर गई।

इस अवसर पर स्थानीय प्रशासन का पूरा सहयोग सभी साईं भक्तों को मिला जिसकी प्रशंसा सभी लोगों ने की।उपस्थित साईं भक्तों में मुख्य रूप से सुनील यादव ललई, पिन्टू आस्थाना, सुधान्शु श्रीवास्तव, विनोद कुमार मोदनवाल, मनीष कुमार श्रीवास्तव, बालयोगी करन “गुरु” तथा अन्य साईं भक्त उपस्थित रहें।
Feb 26, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36513853
Total Visitors
108
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

डिग्री के साथ उद्यमी और रोजगारदाता बनें विद्यार्थी :  विक्रम सिंह

डिग्री के साथ उद्यमी और रोजगारदाता बनें विद्यार्थी :  विक्रम सिंह जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This