जौनपुर : हर्षोल्लास के साथ मनाई गयी गांधी और शास्त्री जयंती

जौनपुर : हर्षोल्लास के साथ मनाई गयी गांधी और शास्त्री जयंती

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी व पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर नगर के विभिन्न विद्यालयों व सरकारी संस्थानों में कार्यक्रम आयोजित किया गया।तहसील सभागार में गांधी व लाल बहादुर शास्त्री के चित्र पर ग्राम न्यायालय के न्यायाधिकारी पियूशिका तिवारी व एसडीएम नीतीश कुमार ने माल्यार्पण कर उनके बताए मार्ग पर चलने की शपथ दिलाई गई। नगर पालिका परिषद सभागार मे चेयरमैन गीता जायसवाल व कोतवाली परिसर में क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के चित्र पर माल्यार्पण कर उनके बताए गए मार्ग पर चलने की शपथ दिलाई।

सेण्ट थामस इण्टर कालेज में एन्टोनी सामी ने, सर सैय्यद अहमद इंटर कालेज में प्रधानाचार्य शाहिद नईम ने, फरीदुल हक डिग्री कालेज में प्रधानाचार्य तबरेज आलम ने महात्मा गांधी एवं शास्त्री के चित्र पर पुष्प अर्पित किया। महाविद्यालय में “गांधी दर्शन में समाजवाद” विषय पर विभिन्न भाषाओं में निबंध प्रतियोगिता आयोजित की गई। मिर्जा अनवर बेग इंटर कॉलेज उसरहटा में प्रबंधक अल्तमस बरलाश ने महात्मा गाँधी व शास्त्री जी के चित्र पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किया। इसके पश्चात अपने विचारों से लोगों को अवगत करते हुए इनकी अच्छाइयों को अपने जीवन मे उतारने की बात कही।
Previous articleजौनपुर : मारपीट में किशोरी व महिला घायल
Next articleजौनपुर : गांधी और शास्त्री जयंती पर संगोष्ठी का आयोजन, निकाली गई तिरंगा यात्रा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏