जौनपुर : हाइवे से 15 फ़ीट नीचे उतरी बस, बाल-बाल बचे यात्री

जौनपुर : हाइवे से 15 फ़ीट नीचे उतरी बस, बाल-बाल बचे यात्री

# स्टेयरिंग लॉक होने से हुआ हादसा, नहीं हुआ कोई हताहत 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                         सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के लखनऊ-वाराणसी हाई-वे पर बछुआर गांव के पास बुधवार शाम चंदौली डिपो की बस नंबर UP 65 ET 9359 लखनऊ से वाराणसी जा रही सवारियों भरी बस स्टेयरिंग लॉक होने के चलते अनियंत्रित होकर सड़क से 15 फीट नीचे लटक गई जिससे बस में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि बस में बैठे बैठे सभी 49 यात्री बाल बाल बच गए।
बस के सड़क के नीचे उतरने पर स्थानीय लोगों ने पहुंचकर यात्रियों की मदद की और उनको बस से सकुशल बाहर निकलवाया। दूसरी बस से यात्रियों को रवाना किया गया। बस के चालक व रामचंद्र यादव ने बताया कि बस की स्टेरिंग लॉक हो जाने से यह हादसा हुआ। परिचालक विनय प्रकाश सिंह ने बताया कि सूचना परिवहन विभाग को दे दी गई है। बस में सवार यात्री नेहा यादव ने बताया कि बस करीब 15 फीट खाई में लटक गई शुक्र है कि कोई हादसा नहीं हुआ सभी के सभी लोग सुरक्षित बच गए। अन्य यात्री भी भगवान का शुक्रिया अदा करते दिखे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाईवे पर जाम खुलवाया थानाध्यक्ष रामायण यादव ने बताया कि सभी यात्री सकुशल भेज दिए गए है क्रेन बुलाकर बस को निकलवाया जाएगा।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : प्रो. दीपक पठानिया को मिलेगा रसायन विज्ञान में डी. एससी की उपाधि
Next articleजौनपुर : एड्स के समूल नाश के लिए लोगों को जागरूक करें युवा- डॉ. राकेश कुमार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏