जौनपुर : हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली का किया घेराव, सौंपा ज्ञापन

जौनपुर : हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली का किया घेराव, सौंपा ज्ञापन

# धर्मांतरण के बाद लापता लोगों की बरामदगी व मौलाना की गिरफ्तारी की मांग

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               क्षेत्र के सबरहद गांव में गत 13 मई को एक परिवार के चार सदस्यों के धर्मांतरण के बाद परिवार के तीन सदस्य रहस्यमय ढंग से लापता है उक्त मामले को लेकर गुरुवार को हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली का घेराव करते हुए लापता लोगों की बरामदगी व धर्मांतरण कराने वाले मौलाना की गिरफ्तारी की मांग कर ज्ञापन सौंपा। इसके बाद उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

क्षेत्र के सबरहद गांव में एक ही परिवार के 4 सदस्यों का धर्म परिवर्तन कराने का मामला एक माह पूर्व सामने आ चुका है धर्म परिवर्तन करने वाले परिवार के तीन सदस्य गायब है। मामला तूल पकड़ा तो गुरुवार हिंदू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष अक्षत अग्रहरि के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कोतवाली का घेराव करते हुए गायब हुए तीनों लोगों की बरामदगी व धर्मांतरण कराने वाले मौलवी व उनके साथियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह को ज्ञापन सौंपा।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि मुकदमा दर्ज किया गया है जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। इसके उपरांत कार्यकर्ताओं ने उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा को भी ज्ञापन सौंपकर लापता हुए परिवार के तीनों सदस्यों की बरामदगी व दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।
Previous articleमुख्यमंत्री के सिक्योरिटी इंचार्ज को एसपी ने मारा तमाचा, बदले में पड़ी लात
Next articleजौनपुर : प्रेमिका के परिजनों की पिटाई से क्षुब्ध प्रेमी ने की आत्महत्या
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏