जौनपुर : हिस्ट्रीशीटरों के घर पुलिस ने किया छापेमारी

जौनपुर : हिस्ट्रीशीटरों के घर पुलिस ने किया छापेमारी

# 18 लोगों के खिलाफ गुंडा एक्ट, 6035 लोगों को शांति भंग में किया पाबंद

# चुनाव को लेकर सरायख्वाजा पुलिस ने शुरू की ताबड़तोड़ कार्रवाई

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                    त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सरायख्वाजा पुलिस ने अपराधियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू कर दी है। थाने के 48 हिस्ट्रीशीटरों के यहां शुक्रवार को छापेमारी करके उनकी सुरागकसी की जा रही है। विभिन्न गंभीर अपराधों में लिफ्त 18 लोगों के खिलाफ पुलिस ने गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है। इसके अलावा 6035 लोगों को 107, 116 की धाराओं में पाबंद करते हुए उन्हें नोटिस दिया जा रहा है।

जौनपुर में पहले चरण में 15 अप्रैल को मतदान होना है। इस बीच जिले में शान्तिपूर्ण, निष्पक्ष और पारदर्शी ढ़ंग से चुनाव प्रक्रिया को सम्पन्न कराने के लिए जिला मजिस्ट्रेट मनीष कुमार वर्मा, एसपी राजकरन नैय्यर व सीओ सदर रणविजय सिंह के निर्देशन में पुलिस और प्रशासन ने भी कमर कस ली है। पुलिस ने सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के वांटेड अपराधियों, हिस्ट्रीशीटरों के यहां छापेमारी करके उनकी धरपकड़ का कार्य तेज कर दिया गया है। सरायख्वाजा थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा के निर्देशन में पुलिस ने शुक्रवार को क्षेत्र के सोनिकपुर, हड़ही, मेहरावां, खलीलपुर, धौरईल, भटेवरा और छबीलेपुर में ताबड़तोड़ छापेमारी की।

सरायख्वाजा थाने के प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर जगदीश कुशवाहा ने बताया कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर लगातार अपराधियों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की जा रही है। क्षेत्र के 626 लाइसेन्सी असलहों में 556 असलहे ताबड़तोड़ दो दिन में जमा कराए जा चुके हैं। अब तक 6035 व्यक्तियों के खिलाफ 107/116 की कार्रवाई की गई है। इसके अलावा 1339 लोगों को अलग से पाबंद किया गया है।

बता दें कि जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में 313 मतदेय स्थल हैं। यहां 108 गांव में त्रिस्तरीय ग्राम पंचायत का चुनाव होना है। जिनमें 12 गांव बेहद ही अति संवेदनशील हैं। पंचायत चुनाव को पूरी तरह से निष्पक्ष रुप से संपन्न कराने के लिए पुलिस ने बॉर्डर के सभी सीमाओं को सील कराने के लिये अभी से वहां का निरीक्षण करके आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर दिये हैं। ताकि 15 अप्रैल को होने वाले पंचायत चुनाव को किसी भी तरह से कोई भी प्रभावित न कर सकें।
Apr 02, 2021

Previous articleजौनपुर : भारतीय जनता पार्टी ने जारी किया जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशियों की सूची
Next articleजौनपुर : डांस एरोबिक से तन मन होता है खुश और मजबूत- डॉ अंकिता राज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏