जौनपुर : हौसलाबुलन्द चोरों ने तीन दुकान व एक घर को बनाया निशाना

जौनपुर : हौसलाबुलन्द चोरों ने तीन दुकान व एक घर को बनाया निशाना

# चोरों ने नकदी समेत लाखों का सामान किया पार, क्षेत्र में दहशत का माहौल

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 थाना क्षेत्र के बजरंगनगर चौकी अंतर्गत अइलिया आनन्द नगर रविवार की रात चोरों ने अलग-अलग तीन दुकान व एक घर से नकदी समेत लाखों का सामान पार कर दिया। भुक्तभोगियों ने चोरी की सूचना पुलिस को दे दी। ताबड़तोड़ हो रही चोरियों से क्षेत्र में दहशत का माहौल है और पुलिस के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है।
कुशैला गांव निवासी सोनू वर्मा अपने परिवार का भरण पोषण के लिये अइलिया आनंद नगर में ऑटो पार्ट व गैरेज की दुकान चलाते हैं रोज की भांति अपनी दुकान बंद कर शाम को अपने घर कुशैला चले गए। आधी रात बीत जाने के बाद पड़ोसी ने फोन कर बताया कि दुकान से आवाज आ रही है। चोरी होने का संदेह देख तत्काल आधी रात को दुकान आकर देखा तो शटर का ताला टूटा था आनन-फानन में दुकान की शटर उठाकर देखा तो चोर छत के सहारे दुकान के अंदर घुसकर दुकान में रखे एक लाख बीस हजार का सामान सहित गल्ले में रखा दस हजार नगद लेकर फरार हो गए। भुक्तभोगी ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे बजरंग नगर चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह चोरों के मिले मोबाईल के आधार पर जांच पड़ताल में जुट गये। उसी रात चोरो ने बीज भंडार, पान भंडार व एक घर से हजारों रुपये व नगदी पर हाथ साफ कर चम्पत हो गए। चोरी की सूचना आग की तरह क्षेत्र में फैल गई लगातार हो रही चोरियों से क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त है। चोरो को पकड़ने में नाकाम पुलिस के खिलाफ लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : जुआ खेल रहे सात जुआरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : 70 लीटर कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरण के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏