जौनपुर : हौसला बुलंद दबंगों ने दुकानदार सहित भाई एवं मां को मारपीट कर किया घायल

जौनपुर : हौसला बुलंद दबंगों ने दुकानदार सहित भाई एवं मां को मारपीट कर किया घायल

# तीन नामजद और तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

शाहगंज।
रविशंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 15 अगस्त को सार्वजनिक अवकाश एवं लाॅकडाउन होने के कारण एक दुकानदार को दुकान न खोलने पर भारी पड़ गया। मामला क्षेत्र के सुरापुर पड़ाव पर किराने की दुकान चलाने वाले एक दुकानदार का है। रविवार की रात्रि दबंगों के कहने पर दुकानदार द्वारा दुकान खोलने की असमर्थता व्यक्त करने से नाराज लोगों ने दुकानदार, उसके भाई एंव मां को पीटकर घायल कर दिया। भुक्तभोगी की सूचना पर पुलिस तीन नामजद एंव तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

नगर के नई आबादी सूरापुर पड़ाव निवासी अनिल कुमार पुत्र दिनेश चंद्र द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक 15 अगस्त रविवार की रात्रि लगभग 9:30 बजे ग्राम सुरिस के मनीष सिंह दुकानदार अनिल कुमार पुत्र दिनेश चंद की दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए आए मगर लाॅकडाउन होने के कारण दुकानदार अनिल कुमार ने दुकान खोलने में असमर्थता जताई।
यह बात मनीष कुमार सिंह को इतनी नागवार गुजरी की उन्होंने अपने साथियों के साथ दुकानदार को डंडेे और राड से पीटना शूरू कर दिया, बीच-बचाव करने आए पीड़ित के भाई सुशील कुमार, अमित कुमार और माँ सरोजा देवी तथा पडो़सी विशाल पुत्र विजय कुमार को भी मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित किसी तरह जान बचा कर अपने घर में भागे मगर दबंगों ने घर के अंदर भी घुसकर मारपीट की। शोरगुल सुन कर मुहल्ले के प्रशांत कुमार पुत्र विजय कुमार, प्रमोद कुमार पुत्र स्व अशोक कुमार आदि लोग आ गए और बीच बचाव कर किसी तरह से पीड़ित की जान बचाई।
पीड़ित ने शाहगंज कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर अपराधियो के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की।कोतवाली पुलिस सुरिस गांव निवासी मनीष सिंह, शेरू सिंह एंव दीपान्कर सिंह समेत 3 अन्य अज्ञात लोगों के विरुद्ध भादवि की धारा 147, 323, 504, 506, 452 एंव 308 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
Previous articleवाराणसी : दुष्कर्म के दोषी को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा
Next articleजौनपुर : शराब के नशे में उत्पात करते मंडी कर्मियों का वीडियो वायरल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏