जौनपुर : ख़बर संकलन करने गए पत्रकार के साथ मनबढ़ ने किया अभद्रता

जौनपुर : ख़बर संकलन करने गए पत्रकार के साथ मनबढ़ ने किया अभद्रता

# जोनल एडीजी ने लिया संज्ञान, सख्त कार्रवाई का दिया निर्देश

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               स्थानीय महरौड़ा गांव में एक मारपीट का वीडियो वाइरल की जानकारी मिलने पर समाचार संकलन करने गए मीडियाकर्मी के साथ मनबढ़ दबंग ने अभद्रता कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पत्रकार आक्रोशित हो उठे।जोनल एडीजी ने ख़ुद संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक को कार्रवाई का निर्देश दिया है।स्थानीय पत्रकारों ने एसपी सिटी को भी फ़ोन कर नाराज़गी जताई। हुआ यूं कि उक्त गांव में दलित बस्ती में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट का वीडियो सुबह वाइरल हुआ तो मीडियाकर्मी राकेश कुमार शर्मा बुधवार की अपराह्न तीन बजे घटना की जानकारी करने के लिए गांव पहुँचे, तो समाचार संकलन करने के दौरान एक दबंग मनबढ़ युवक ने पत्रकार के साथ अभद्रता करते हुए मोबाइल छीनने का प्रयास करने लगा।

वहां मौजूद कुछ प्रबुद्ध लोगों ने हस्तक्षेप करते हुए उक्त मनबढ़ को किनारे किया। पीड़ित पत्रकार राकेश शर्मा ने दूरभाष से एसएचओ को जानकारी दी।उधर मामले की जानकारी मीडियाकर्मियों को हुई तो पत्रकार आक्रोशित हो उठे।किसी पत्रकार साथी ने एडीजी जोन वाराणसी को ट्वीट कर दिया जिससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। एसपी कार्यालय ने खेतासराय एसएचओ राजेश कुमार यादव को कार्रवाई का निर्देश दिया है।स्थानीय पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। स्थानीय पत्रकारों ने अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ संजय कुमार से फ़ोन कर नाराजगी जताई।
Previous articleजौनपुर : स्वर्णकार समाज केराकत की मासिक बैठक संपन्न
Next articleजौनपुर : लेमनग्रास, तुलसी चमेली की खेती लाभप्रद- विनय शुक्ला
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏