जौनपुर : 14 नवंबर को विशाल कायस्थ सम्मेलन का आयोजन

जौनपुर : 14 नवंबर को विशाल कायस्थ सम्मेलन का आयोजन

लखनऊ/जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उत्तर प्रदेश की एक महत्वपूर्ण बैठक लखनऊ के इंदिरा नगर स्थित रमेश श्रीवास्तव के आवास पर उत्पन्न हुई। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष डॉ इंद्रसेन श्रीवास्तव जी के नेतृत्व में आगामी नवंबर माह की 14 तारीख़ को लखनऊ में कायस्थ समाज के एक विशाल सम्मेलन को आयोजित किये जाने का निर्णय लिया गया।
बैठक में कायस्थ समाज के विशाल सम्मेलन की रूपरेखा को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। साथ ही सम्मेलन के सफल संचालन हेतु 11 सदस्यों की समिति भी गठित करने का निर्णय लिया गया। यह समिति कार्यक्रम के संचालन में मेहमानों की सूची, कार्यक्रम की रूपरेखा व उसके खर्च के साथ अन्य कार्य की देख-रेख करेगी। इस मौके पर डॉक्टर इंद्रसेन श्रीवास्तव ने प्रदेश के समस्त पदाधिकारियों को कार्यक्रम के सफलता पूर्वक संपन्न कराने की अपील करते हुए अधिक से अधिक सदस्य बनाने को लेकर भी दिशा निर्देश जारी किए। बैठक में प्रमुख रूप से रमेश श्रीवास्तव, अनूप कुमार श्रीवास्तव, राकेश श्रीवास्तव, मोहनलाल श्रीवास्तव, ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव, धीरेंद्र श्रीवास्तव, विनय श्रीवास्तव, शेखर श्रीवास्तव, गिरीश कुमार श्रीवास्तव, ब्रजकिशोर श्रीवास्तव, राहुल श्रीवास्तव, महेंद्र कुमार जौहरी, वीके भटनागर व नितिन श्रीवास्तव मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleसनसनीखेज! पुलिस थाने के अंदर मालखाने से 25 लाख की चोरी
Next articleजौनपुर : गैंगस्टर एक्ट में वांछित बदमाश चाकू एंव नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏