जौनपुर : 22 जुलाई से अधिवक्ता करेंगे एसडीएम के खिलाफ धरना प्रदर्शन

जौनपुर : 22 जुलाई से अधिवक्ता करेंगे एसडीएम के खिलाफ धरना प्रदर्शन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा द्वारा अधिवक्ता के साथ कथित अभद्रता तथा अपमानजनक व्यवहार के मामले ने तूल पकड़ लिया है। वकीलों का अभी तक कार्य बहिष्कार जारी था लेकिन एसडीएम का स्थानांतरण नहीं होने पर विवश होकर अधिवक्ताओं द्वारा धरना प्रदर्शन का निर्णय लिया गया है। अधिवक्ताओं ने निर्णय की प्रति अधिवक्ता समिति के अध्यक्ष को भी दी है।
तहसील अधिवक्ता समिति के अध्यक्ष राजदेव यादव को लिखित रूप से पत्र देकर तहसील में एसडीएम के कथित तानाशाही रवैया तथा दमनकारी नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने के मामले के बारे में अवगत कराया है। प्रार्थना पत्र में इस बात का उल्लेख किया गया है कि 25 जून को उप जिलाधिकारी द्वारा अधिवक्ता रवि प्रकाश श्रीवास्तव के साथ नोकझोंक और अभद्रता की गई थी।
जिसको लेकर अधिवक्ता संघ द्वारा उप जिलाधिकारी के न्यायालय के कार्य बहिष्कार का निर्णय लिया गया। लेकिन कोई प्रभावी कार्यवाही नहीं होने के कारण एसडीएम द्वारा कुछ साथियों के विरुद्ध दमनकारी कार्यवाही जारी है। जिस पर अधिवक्ताओं ने गहरा दुख जताया है। गौरतलब हो कि अधिवक्ताओं द्वारा लगातार एसडीएम के न्यायालय का कार्य बहिष्कार जारी था। लेकिन नाराज अधिवक्ताओं ने 22 जुलाई से लगातार एसडीएम के खिलाफ तहसील परिसर में धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है।
Previous articleसुल्तानपुर : संगठित हो कर हम बड़ी से बड़ी समस्याओं का कर सकते हैं निदान- सूर्य प्रकाश तिवारी
Next articleजौनपुर : आप के सदस्यता अभियान को मिल रहा है जनता का व्यापक समर्थन- राजेश अस्थाना
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏