जौनपुर : 24 घंटे में पूर्व सांसद की पत्नी समेत 16 कोरोना संक्रमित

जौनपुर : 24 घंटे में पूर्व सांसद की पत्नी समेत 16 कोरोना संक्रमित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  कोरोना के मामले पिछले तीन दिन से तेजी से बढ़ रहे हैं। बृहस्पतिवार को पूर्व सांसद केपी सिंह की पत्नी समेत अलग-अलग इलाकों से कुल 16 केस सामने आए हैं, जबकि एक दिन पहले छह मरीज थे। इस तरह एक्टिव केस की संख्या 22 पहुंच गई है।पूर्व सांसद केपी सिंह ने बताया कि वह दिल्ली में हैं, जबकि उनकी पत्नी रीना लखनऊ में हैं।

पत्नी को एक दिन पहले हल्का बुखार आया था। जिस पर उन्होंने चेक कराया तो कोरोना की रिपोर्ट पाजीटिव आई। घर से काफी दिन पहले ही वे लखनऊ भाई के घर गई थी। वहीं, स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक इसके अलावा महराजगंज, करंजाकला ब्लाक में दो-दो, जलालपुर, रामनगर और सिरकोनी ब्लाक इलाके में एक-एक मरीज तथा सर्वाधिक मरीज सुजानगंज ब्लाक क्षेत्र में 5 मिले हैं। इसके पहले अलग-अलग इलाकों में 6 केस मिले थे।

# मेडिकल कालेज में तैयार होगा 100 बेड

कोविड के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन भी सतर्क हो गया है। डीएम मनीष कुमार वर्मा, एसपी अजय साहनी मेडिकल कॉलेज सिद्दीकपुर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान संबंधित जिम्मेदारों को निर्देश दिया कि मेडिकल कॉलेज में 100 बेड तैयार किए जाएं। ऑक्सीजन प्लांट से ऑक्सीजन की सप्लाई बेड तक सुनिश्चित की जाए। इस दौरान उन्होंने मेडिकल कालेज के निर्माण कार्य की प्रगति की जानकारी हासिल की।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सप्ताह पूर्व गायब युवक का शव कूंए से मिलने पर मामला दर्ज
Next articleआजमगढ़ : पहले जोड़ेंगे हाथ फिर भी नहीं लगाया मास्क, तो होगी कार्रवाई- डीएम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏