जौनपुर : 27 नवम्बर को काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह

जौनपुर : 27 नवम्बर को काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह

# तैयारियों का जायजा लेने जौनपुर पहुंचे क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
 तहलका 24×7
                  केन्द्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह 27 नवंबर को काशी क्षेत्र के जौनपुर में आयोजित बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जौनपुर के टीडी कालेज में अपराह्न 1.00 बजे से आयोजित इस बूथ सम्मेलन में काशी क्षेत्र के 29500 बूथों के अध्यक्ष शामिल होंगे।भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन की सफलता के लिए सभी सोलह जिलों में मंडल व शक्ति केन्द्र स्तर पर बैठकों का क्रम पूरा हो चुका है। बैठकों में बनी योजना के अनुसार सम्मेलन में बूथ अध्यक्षों की शत प्रतिशत उपस्थिति के लिए जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, विधानसभा प्रभारी, मंडल अध्यक्ष व मंडल प्रभारियों को अपने-अपने शक्ति केन्द्र में आने वाले सभी बूथ अध्यक्षों को सम्मेलन स्थल पर पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव जीतने में बूथ अध्यक्षों की अहम भूमिका होती है। पार्टी का यह मानना है कि यदि बूथ जीत लिया तो चुनाव में शत प्रतिशत जीत पक्की होती है। केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में “बूथ जीता तो चुनाव जीता” के मंत्र की बारीकियों से बूथ अध्यक्षों को अवगत कराएंगे। क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने टीडी कॉलेज जाकर कार्यक्रम स्थल का दौरा किया तत्पश्चात बूथ सम्मेलन की व्यवस्था से जुड़े पार्टी कार्यकर्ताओं संग बैठक कर व्यवस्था से जुड़े हर पहलुओं पर गंभीरता से चर्चा करने के पश्चात आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उक्त अवसर पर जिलाध्यक्ष मछलीशहर रामविलास पाल, पीयूष गुप्ता, अमित श्रीवास्तव, सुनील तिवारी, राजू दादा, अनिल गुप्ता, विनीत शुक्ला, सुशांत चौबे, श्रीकांत श्रीवास्तव आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : रास्ते के विवाद में दबंग पड़ोसियों ने घर में घुसकर पीटा
Next articleवेदानन्द ओझा..
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏