जौनपुर : 5 दिनों से गायब युवक का शव कुएं में मिलने से सनसनी

जौनपुर : 5 दिनों से गायब युवक का शव कुएं में मिलने से सनसनी

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                  कोतवाली क्षेत्र के खरगसेनपुर गांव से 5 दिन पहले लापता युवक का शव उसके घर से कुछ दूर स्थित कुएं से बरामद कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। मामले में पुलिस तहरीर के आधार पर जांच कर रही है।

खर्गसेनपुर गांव निवासी 20 वर्षीय सूरज बिंद पुत्र छोटेलाल बिंद गत 19 अप्रैल को रात में भोजन करने के बाद बिस्तर पर सोने चला गया। सुबह परिजनों की नींद खुली तो सूरज बिस्तर पर नहीं था। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। परिजनों ने 20 अप्रैल को केराकत कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस बीच शनिवार की दोपहर में मृतक के घर से कुछ दूर खेत में महिलाओं को दुर्गन्ध आने पर खोजबीन करते समय कुएं में पड़ी लाश पर नजर पड़ी। शोरगुल मचाते हुए हुए उन्होंने ग्रामीणों को बुलाया। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंच गए। सूचना पाकर केराकत कोतवाल विनय प्रकाश सिंह और थानागद्दी चौकी इंचार्ज सन्तोष राय भी मौके पर पहुंचे। शव को कुएं से बाहर निकाला गया तो शिनाख्त सूरज बिंद के रूप में हुई। घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
Apr 24, 2021

Previous articleजौनपुर : मिर्जा अनवर बेग इंटर कालेज के प्रवक्ता का निधन
Next articleजौनपुर : पुलिस ने 15 वाहनों का काटा चालान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏