जौनपुर : 70 किलो प्रतिबंधित मांस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

जौनपुर : 70 किलो प्रतिबंधित मांस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

# कार्रवाई के दौरान नौ तस्कर मौके से हुए फरार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                क्षेत्र के उसरहटा गांव के एक मकान में रविवार को कोतवाली पुलिस ने छापा मारकर अवैध स्लॉटर हाउस को पकड़ा। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने प्रतिबंधित मांस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया जबकि नौ तस्कर मौके से फरार हो गए।उप निरीक्षक आरडी यादव अपने हमराहियों के साथ रविवार को क्षेत्र में भ्रमण के लिए निकले थे। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि उसरहटा गांव निवासी सलीम उर्फ फेकू पुत्र रियाजुद्दीन अपने घर में गौ मांस काटकर बेच रहा हैं।

सूचना मिलने पर पुलिस ने उक्त मकान पर छापा मारा छापेमारी के दौरान पुलिस ने नसीम निवासी शाहापुर खेतासराय को 70 किलो मांस के साथ गिरफ्तार कर लिया। दबिश के दौरान प्रतिबंधित मांस बेचने वाले सलीम पुत्र रियाजुद्दीन सहित आठ अन्य तस्कर मौके से भागने में सफल रहे। पुलिस ने मौके से 70 किलो प्रतिबंधित मांस, दो चाकू, तराजू बांट, ठीहा व बाइक आदि बरामद किया। मौके पर पहुंचे पशु चिकित्सक ने मांस का नमूना लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपियों पर गोवध निवारण अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार आरोपी का चालान न्यायालय भेज दिया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मधुमेह दिवस पर शिविर आयोजित
Next articleजौनपुर : विवाहिता ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏