जौनपुर : AIMIM त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में दमदारी से लड़ रही है चुनाव- शौकत अली

जौनपुर : AIMIM त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में दमदारी से लड़ रही है चुनाव- शौकत अली

# मज़डीहा स्थित पार्टी कार्यालय पर आयोजित हुई प्रेस वार्ता में बोले प्रदेश अध्यक्ष

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24X7
                  त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में विभिन्न पार्टी से समर्थित प्रत्याशी चुनाव मैदान में ताल ठोककर अपने दावेदारी को मजबूती से बता रहे है। ऐसे में एआईएमआईएम पार्टी से समर्थित प्रत्याशी भी चुनावी मैदान में अपनी प्रबल दावेदारी ठोककर विजय हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है।

इसी परिपेक्ष्य में क्षेत्र के मज़डीहा स्थित एआईएमआईएम पार्टी के कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया जिसमें पत्रकारों से वार्तालाप के दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री अली ने कहा कि हमारी पार्टी समर्थित प्रत्याशी धरातल पर उतर कर लोगों की समस्याओं से अवगत हो रहे है। पार्टी को मजबूत बनाने व समस्याओं के निराकरण करने के लिए अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

प्रेसवार्ता के माध्यम से मैं सभी मतदाताओं को आश्वस्त कराना चाहता हूँ कि पार्टी समर्थित प्रत्याशी विजय हासिल करने के पश्चात गांव के विकास के लिए एड़ी-चोटी का दम लगाकर विकास की गंगा बहाने का काम करेंगे। उन्होंने ने आगे बताया कि हमारी पार्टी धरातल पर काम करती है जिसमें कार्यकर्त्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाता है अधिकार और कर्तव्य के बारे में बताया जाता है।

जिससे उनको विकास कार्य से लेकर अन्य कार्य करने में सहुलियतमिलें। ऐसे में हमारी पार्टी के समर्थित प्रत्याशी के लिए क्षेत्र में युद्ध स्तर पर कार्य कर रही है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष इमरान बन्टी, अतीक अहमद भोनू, कमालुद्दीन, अल्पेश राजभर आदि लोग उपस्थित रहे।
Apr 12, 2021

Previous articleजौनपुर : सिलेंडर फटने से घर में लगी आग, लगभग एक लाख का नुकसान
Next articleपंचमुखेश्वर महादेव मंदिर में सोमवती अमावस्या पर महिलाओं ने की विधि विधान से पूजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏