जौनपुर : PFI के राष्ट्रीय महासचिव अनीस अहमद पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का लगा आरोप

जौनपुर : PFI के राष्ट्रीय महासचिव अनीस अहमद पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का लगा आरोप

# सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे भड़काऊ बयान का समाजसेवी आशुतोष ने लिया संज्ञान

# आरएसएस, रॉ, ईडी, श्रीराम मंदिर, प्रधानमंत्री एंव गृहमंत्री के विरुद्ध जहर उगल कर वर्ग विशेष को बरगलाने का आरोप

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
              सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा एक वीडियो जिसमें पीपुल्स फ्रंट ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव अनीस अहमद मंगलौर में भड़काऊ लहजे में एक सभा को संबोधित करते दिख रहे हैं। सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाले इस वीडियो का संज्ञान कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम सबरहद निवासी समाजसेवी व पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव ने गंभीरता पूर्वक लेते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर PFI के राष्ट्रीय महासचिव अनीस अहमद पर सुसंगत धारा में मुकदमा पंजीकृत करने व निष्पक्ष दण्डात्मक कार्यवाई करने की मांग की है।

समाजसेवी आशुतोष श्रीवास्तव के मुताबिक वे सामाजिक सौहार्द बनाए रखने वाले व शांति पसंद इंसान हैं लेकिन कोई भी व्यक्ति सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करता है तो वह उसके खिलाफ आवाज उठा कर सामाजिक समरसता बरकरार रखने की पुरजोर कोशिश करते हैं। उनका आरोप है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अनीस अहमद ने भड़काऊ एंव और कट्टरपंथी भाषण के जरिए क्षेत्र में अशांति, धार्मिक तनाव और अराजकता फैलने का काम किया है।

उनका आरोप है कि अनीश ने अपने भाषण के माध्यम से वर्ग विशेष को भड़काने और बरगलाते हुए समाज में अराजकता फैलाने, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को राष्ट्र का दुश्मन बताने, मन्दिर मस्जिद मुद्दे पर भड़काने, हिन्दूवादी भावनाओं पर गहरा आघात करने, प्रधानमंत्री, रॉ, गृहमंत्री एंव ईडी पर अशोभनीय टिप्पणी कर देश की अखण्डता पर प्रहार किया है। जिसको गंभीरता पूर्वक लेते हुए उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन से समाज में शांति और सौहार्द बनाए रखने के दृष्टिगत अनीश अहमद के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुदकमा दर्ज करते हुए निष्पक्ष कार्यवाई की मांग की है।
Feb 28, 2021

Previous articleजौनपुर : अवैध रूप से निर्मित बाउण्ड्री वालो को प्रशासन ने कराया ध्वस्त
Next articleजौनपुर : करेंट की चपेट में आने से युवक झुलसा, हालत गंभीर
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏