33.1 C
Delhi
Friday, July 19, 2024

टी. राजा का विवादित बयान : भाजपा 400 सीटें पार करती तो भारत हिंदू राष्ट्र बन जाता

टी. राजा का विवादित बयान : भाजपा 400 सीटें पार करती तो भारत हिंदू राष्ट्र बन जाता

ठाणे, महाराष्ट्र। 
तहलका 24×7 
              भिवंडी में रविवार को संत सम्मेलन और हिंदू धर्म सभा का आयोजन किया गया। जिसमें तेलंगाना के भाजपा विधायक टी राजा सिंह सभा में मुख्य मार्गदर्शक के रूप में शामिल हुए। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव में इस बार भाजपा की सीटें 400 के पार आतीं तो भारत हिंदू राष्ट्र बन जाता।
इसपर सभा में मौजूद लोगों ने तालियां बजाईं,साधु-संतों के साथ सभा में भिवंडी तालुका से हजारों हिंदू शामिल हुए।हिंदू धर्मसभा में धर्मांतरण निषेध अधिनियम पारित करने, वक्फ बोर्ड अधिनियम को निरस्त करने, लव जिहाद विरोधी अधिनियम को मंजूरी देने, गोहत्या पर प्रतिबंध लगाने और इसे लागू करने, अवैध भूमि अतिक्रमण हटाने सहित विभिन्न प्रस्ताव पारित किए गए। राजा सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र में मठ-मंदिर सुरक्षित नहीं हैं।
छत्रपति शिवाजी महाराज ने 370 किलों पर विजय प्राप्त की, लेकिन दुर्भाग्य से महाराष्ट्र में शिवाजी महाराज के 100 किलों पर मस्जिद और दरगाह बना दी गईं। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से विधानसभा चुनाव से पहले किलों पर कब्जे हटाने की अपील की।भाजपा विधायक ने कहा कि महाराष्ट्र में एक लाख एकड़ जमीन वक्फ बोर्ड के पास है और पूरे भारत में 10 लाख एकड़ जमीन वक्फ बोर्ड के पास है।
प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को वक्फ बोर्ड अधिनियम को खत्म करना चाहिए। उन्होंने वक्फ बोर्ड की जमीन पर हिंदुओं के लिए अस्पताल, खेल का मैदान, कॉलेज और घर बनाने की अपील की। राजा सिंह ने कहा कि हिंदू-मुस्लिम भाई-भाई का नारा लगाकर मुसलमान लव जिहाद कर रहे हैं।उन्होंने सवाल किया महाराष्ट्र में लव जिहाद, गोहत्या और धर्मांतरण पर कोई कानून क्यों नहीं है।
उन्होंने अफसोस जताया कि अगर हिंदू एकजुट नहीं हुए तो भारत कभी हिंदू राष्ट्र नहीं बन पाएगा। भाजपा नेता ने कहा कि महाराष्ट्र के हिंदुत्ववादी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को किसका डर है? पूरा हिंदू समाज उनके पीछे खड़ा है।उन्हें मलंगगढ़ को आजाद कराना चाहिए। मलंगगढ़ मच्छिंद्रनाथ महाराज की समाधि है। लेकिन इसे दरगाह बताकर हिंदुओं का मजाक उड़ाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि जो हिंदू हित की बात करेगा, वह महाराष्ट्र पर राज करेगा।वहीं महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के नवनिर्वाचित सांसद सुरेश म्हात्रे ने कार्यक्रम में टी. राजा सिंह की मौजूदगी का विरोध किया। उन्होंने शुक्रवार को कहा था कि टी. राजा सिंह के बयान से भिवंडी शहर का माहौल खराब होने की आशंका है, इसलिए उन्होंने पुलिस से मांग की थी कि भाजपा विधायक को इस कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति न दी जाए।
उन्होंने कहा कि टी. राजा के खिलाफ 105 से अधिक मामले दर्ज हैं, जबकि 18 से 20 मामले सांप्रदायिक तनाव पैदा करने से संबंधित हैं। भिवंडी में मुस्लिमों की आबादी अधिक है। अगर ऐसी जगह सांप्रदायिक और विभाजनकारी बयान दिए जाते हैं, तो माहौल खराब होने की प्रबल संभावना है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद # मकान के विवाद को लेकर 12...

More Articles Like This