30.1 C
Delhi
Friday, July 19, 2024

ट्रक ने खड़े ट्रेलर में मारी टक्कर, चालक और खलासी की मौत

ट्रक ने खड़े ट्रेलर में मारी टक्कर, चालक और खलासी की मौत

जौनपुर।
गुलाम साबिर 
तहलका 24×7 
               जलालपुर थाना क्षेत्र के वाराणसी-लखनऊ हाई-वे पर गुरुवार की अल सुबह चार बजे खड़े ट्रेलर में पीछे से आई ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना में ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में ट्रक चालक और खलासी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
देर रात में करीब 1.30 बजे वाराणसी से जौनपुर की तरफ जा रहा ट्रेलर रेहटी गांव के पास खराब हो गया। चालक ट्रेलर के पीछे आग जलाकर और ट्रॉच की रोशनी से आने वाले वाहनों को बगल से निकलने का इशारा कर रहा था। चार बजे भोर में वाराणसी की तरफ से कोयला लादकर अयोध्या जा रहे ट्रक ने आगे खड़े ट्रेलर में जोरदार टक्कर मार दी।
इससे ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर मारने वाले ट्रक में चालक और खलासी काफी देर तक फंसे रहे। किसी तरह से मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को निकालकर बाहर किया और इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेहटी भेजा। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
मरने वालों में ट्रक चालक पिंटू कुमार (32) पुत्र झोरई निवासी पाराखान अयोध्या और खलासी हनुमान यादव (22) पुत्र मिश्रीलाल निवासी गड़ना थाना महराजगंज अयोध्या के रुप में पहचान हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल मोर्चरी में भेज दिया। घटना की तहरीर मृत चालक के भाई गोविंद प्रसाद ने पुलिस को दी है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद # मकान के विवाद को लेकर 12...

More Articles Like This