ट्रोलर्स के निशाने पर शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी

ट्रोलर्स के निशाने पर शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी

# यूजर्स बोले- “तुम्हारी दीदी सुबह का योगा सिखाती है और जीजू रात…

मुंबई।
स्पेशल डेस्क
तहलका 24×7
              क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में 19 जुलाई की रात को बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। इस मामले में रोज कुछ न कुछ तथ्य और सबूत सामने आ रहे हैं। वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी को भी लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपनी बड़ी बहन का समर्थन करते हुए उनकी हालिया रिलीज हंगामा 2 देखने की अपील की थी जिसे लेकर अब वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।  

शमिता ने कैप्शन में लिखा था- “ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी… 14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा-2 की रिलीज के लिए मुझे पता है कि आपने और इस पूरी टीम ने इसमें बहुत मेहनत की है। आई लव यू.. आपने बहुत कुछ किया है, लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं” लेकिन मुझे पता है कि आप स्टॉन्ग हैं। ये भी समय गुजर जाएगा। आपको और हंगामा-2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं.. अपने इस पोस्ट के बाद वह लोगों के निशाने पर हैं।

एक यूजर ने शमिता की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा-” जीजा जी को पुलिस ने क्यों पकड़ा है?” वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- “ब्लेसिंग्स की जरूरत आपके जीजू को है”। एक यूजर ने लिखा- “बहन सुबह का योगा सिखाती है और जीजू रात में….

बता दें कि राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा। राज कुंद्रा को पॉर्न और अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर गैरकानूनी तरीके से स्ट्रीम किए जाने का आरोप है हालांकि राज कुंद्रा ने खुद पर लगे आरोपों से साफ इंकार किया। राज का कहना है कि उनकी गिरफ्तारी गैर-कानूनी है ये सारा मामला फरवरी 2021 का है।
Previous articleयुवक एवं युवती का सिर काटकर बेहरमी से हत्या, क्षेत्र में मची सनसनी
Next articleआरके हॉस्पिटल एण्ड डायग्नोस्टिक सेंटर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏