डॉ आशीष हुए डॉ अब्दुल कलाम टेक्निकल युनिवर्सिटी लखनऊ के बेस्ट टीचर एवार्ड से सम्मानित

डॉ आशीष हुए डॉ अब्दुल कलाम टेक्निकल युनिवर्सिटी लखनऊ के बेस्ट टीचर एवार्ड से सम्मानित

# जनपद जौनपुर का नाम किया रोशन, शुभकामनाएं देने वालों का लगा तांता

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 नईगंज निवासी वरिष्ठ टैक्स कंसलटेंट डॉ अमित श्रीवास्तव के छोटे भाई डॉ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने डॉ अब्दुल कलाम टेक्निकल विश्वविद्यालय लखनऊ में 2021 के बेस्ट शिक्षक का पुरस्कार पाकर जनपद जौनपुर का नाम रोशन किया है। गौरवमयी खबर सुनकर शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा रहा।
बताते चलें कि डॉ आशीष की प्रारंभिक शिक्षा हरिहर सिंह पब्लिक स्कूल से हुई है। इसके बाद उन्होंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से मेकैनिकल में बीटेक किया है। जिसके बाद उन्होंने आईआईटी धनबाद से पीएचडी किया। तत्पश्चात जी एल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट ग्रेटर नोएडा में मैकेनिकल इंजीनियरिंग संकाय में एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हुए। शिक्षा एवं शोध में बचपन से ही इनकी रुचि रही, शिक्षा क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए उन्हें सर्बश्रेष्ठ शिक्षक के सम्मान से नवाजा गया, ये सिर्फ उनके लिए ही नहीं वरन जौनपुर के लिए भी सम्मान एबं गौरव की बात है। इस सम्मान के लिए उन्होंने अपने संस्थान के वाईस चेयरमैन पंकज अग्रवाल, निदेशक डॉ राजीव अग्रवाल तथा विभागाध्यक्ष डॉ विनोद कुमार यादव के सहयोग एवं निर्देशन को अहम योगदान बताया, साथ ही पूरे परिवार एवं जनपद का भी आभार व्यक्त किया गया है।
Previous articleजौनपुर : धर्मेंद्र यादव को दूसरी बार मिलेगा राष्ट्रपति पुरस्कार
Next articleमऊ : प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏