डॉ विद्युत मल अखिल भारतीय एक्सीलेंस इन एकेडमिक लाइब्रेरी अवॉर्ड से सम्मानित

डॉ विद्युत मल अखिल भारतीय एक्सीलेंस इन एकेडमिक लाइब्रेरी अवॉर्ड से सम्मानित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                    वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के विवेकानंद केंद्रीय पुस्तकालय में कार्यरत डॉ विद्युत कुमार मल को प्रतिष्ठित अखिल भारतीय एक्सीलेंस इन एकेडमिक लाइब्रेरी अवॉर्ड 2021 से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड उन्हें नई दिल्ली की प्रतिष्ठित संस्था सेंट्रल गवर्नमेंट लाइब्रेरी एसोसिएशन एवं निम्बस के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित अधिवेशन में घोषित किया गया। अवार्ड की घोषणा नेशनल लाइब्रेरियन दिवस पर की गई।संस्थान ने यह प्रशस्ति पत्र विश्वविद्यालय को भेजकर खुशी जाहिर की है।

शुक्रवार को यह प्रशस्ति पत्र उन्हें विश्वविद्यालय में कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य के हाथों प्रदान किया गया। उल्लेखनीय है डॉ. मल को लाइब्रेरी और लाइब्रेरी साइंस में उनके शोध पत्रों एवं उत्कृष्ट योगदान के आधार पर दिया गया। वर्ष 2019 में भी डॉ मल को विश्वविद्यालय की ओर से बेस्ट एम्प्लॉई अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। इस अवसर पर डॉ मल को विश्वविद्यालय परिवार के शिक्षकों प्रमुख रूप से प्रो अविनाश पाथर्डीकर संकायाध्यक्ष, प्रबंध अध्ययन, प्रो मानस पांडेय, मानद पुस्तकालयाध्यक्ष, डॉ आशुतोष सिंह, डॉ अमित वत्स समेत कई शिक्षकों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

Earn Money Online

Previous articleसभी पात्र मतदाताओं को निर्वाचक नामावली में रजिस्टर करना हमारा लक्ष्य- मो मुस्तफा
Next articleजौनपुर : आपके सम्मान का हमेशा रहूंगा आभारी- राजेश्वर सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏