दर्दनाक ! कोरोना संक्रमित महिला डॉक्टर ने 14वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

दर्दनाक ! कोरोना संक्रमित महिला डॉक्टर ने 14वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

# दो दिन पहले पति की भी आई थी पाॅजिटिव रिपोर्ट, पति-पत्नी घर में ही थे क्वारंटीन

# अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीज ने भी पांचवीं मंजिल से कूदकर कर दी जान

लखनऊ/नोएडा।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                    कोरोना वायरस महामारी के चलते लोग जहां शारीरिक तौर पर परेशान हो ही रहे हैं, वहीं मानसिक तौर पर भी लोग संतुलन खो दे रहे हैं। ऐसे मौकों पर सावधानी की जररूत है, जाने अनजाने में लोग कोरोना के खौफ से अप्रिय कदम तक उठा ले रहे हैं, ऐसा ही कुछ हुआ यूपी के ग्रेटर नोएडा में जहां कोरोना संक्रमित महिला डॉक्टर ने 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।


मामला ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र का है। यहां महिला डाक्टर और उसके पति की दो दिन पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। सेक्टर 137 के पैरामाउंट सोसायटी में यह घटना घटी है।महिला डॉक्टर की दो दिन पहले रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, इसके अलावा उसके पति की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। दोनों ही लोग अपने घर में आईसोलेशन में थे। इस बीच महिला बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और जांच कर रही है।

इसके अलावा नोएडा के ही कैलाश अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदकर दिल्ली के रहने वाले एक कोरोना मरीज ने कल आत्महत्या कर ली थी। नोएडा के सेक्टर-27 में स्थित कैलाश अस्पताल में दिल्ली के शाहदरा में रहने वाले (51 वर्षीय) सुनील जैन ने अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सुनील 18 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और कई दिन से अस्पताल में भर्ती थे।
Apr 24, 2021

Previous articleजौनपुर : वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये चिकित्सकों से परामर्श में प्रमुख भूमिका निभा रहा सीएससी
Next articleजौनपुर : मिर्जा अनवर बेग इंटर कालेज के प्रवक्ता का निधन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏