दिल्ली : कारोबारी की पत्नी और बेटे को बंधक बनाकर दो करोड़ की लूट

दिल्ली : कारोबारी की पत्नी और बेटे को बंधक बनाकर दो करोड़ की लूट

दिल्ली।
स्पेशल डेस्क
तहलका 24×7
             दिल्ली के पश्चिम विहार ईस्ट इलाके में एक कारोबारी की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों को बंधक बनाकर दो करोड़ रुपये और पचास लाख के जेवरात की लूटपाट करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। जांच में पता चला कि घर की एक सहायिका की मदद से बदमाश घर में घुसे थे। पुलिस प्लेसमेंट के मालिक से पूछताछ कर जांच में जुटी है।

जिला पुलिस उपायुक्त परविंदर सिंह ने बताया कि रविंद्र सिंह सपरिवार पश्चिम विहार के शुभम एंक्लेव में रहता है। उसकी मुंडका इलाके में डोर फिटिंग की फैक्ट्री है। कुछ दिन पहले उन लोगों ने एक प्लेसमेंट एजेंसी से मीना और हेमा नाम की सहायिका को काम पर रखा था। दोनों भूतल पर बने एक कमरे में रहती थी। 2 नवंबर को रविंद्र की पत्नी हरमीत कौर और उसका बेटा कबीर घर पर मौजूद थे। इसी दौरान उसकी एक सहायिका ने अनजान व्यक्ति को घर में घुसा लिया। 

उस व्यक्ति के हाथ में पेचकस था। उसने हरमीत कौर को पेचकस मारने की धमकी देकर उसके कमरे में ले गया और फिर दो अन्य युवक वहां आ गए। तीनों ने हरमीत और उसके बेटे को चादर फाड़कर उन्हें बांध दिया। इस बीच उसकी भतीजी और भाभी भी आ गई, जिसको बदमाशों ने बंधक बना लिया। बदमाश घर में रखे करीब दो करोड़ रुपये और पचास लाख के जेवरात लेकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह से खुद को खोलकर हरमीत कौर ने अन्य लोगों को खोला और घटना की जानकारी अपने पति और पुलिस को दी। मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना के बाद से फरार सहायिका और तीन बदमाशों की पहचान के लिए प्लेसमेंट एजेंसी के मालिक से पूछताछ कर रही है और आस पास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालकर जांच में जुटी है। 

Earn Money Online

Previous articleअजीब वारदात : दिवाली पर बस नहीं मिली तो बाइक लूटकर पहुंच गए घर..
Next articleजौनपुर : चित्रगुप्त की शोभायात्रा में उमड़ी भीड़
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏