दुकानदार से पांच सौ रुपए की वसूली में 3 तथाकथित पत्रकार गिरफ्तार

दुकानदार से पांच सौ रुपए की वसूली में 3 तथाकथित पत्रकार गिरफ्तार

# संपादक, उप संपादक व रिपोर्टर का आई कार्ड बरामद, कार सीज की ग

लखनऊ।
विजय आनन्द वर्मा
तहलका 24×7
               लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट की गोसाईगंज थाने की पुलिस ने दुकानदार से पांच सौ रुपए की वसूली करने के आरोप में एक “संपादक”, “उप संपादक” व “रिपोर्टर” को गिरफ्तार किया है, उनकी कार को कब्जे में लेकर सीज कर दिया गया है। गोसाईगंज थाना क्षेत्र स्थित रसूलपुर चौराहे के दुकानदार मोनू यादव ने एफआईआर दर्ज कराई थी कि उसकी दुकान पर 29 मई को कार से आए तीन लोगों ने अपने को पत्रकार बताकर मास्क न लगाने की बात कहते हुए दो हजार रुपए की मांग की और पांच सौ रुपए जबरन वसूल कर फरार हो गए।
पुलिस आईपीसी की धारा 387 के तहत अभियोग दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। इसी बीच कल पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी इंडिका विस्टा कार (यूपी 77 एल 0127) से कस्बे में घूम रहे हैं, जिस पर थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा, एसआई जय सिंह, मुन्नालाल, अनिल कुमार, दीवान आशीष तिवारी, सिपाही राजेश कुमार व मनोज कुमार पाल ने वैरियर पर चेकिंग के दौरान कार सवार पुराना सीसामऊ, बजरिया-कानपुर निवासी सूरज शुक्ला (मुख्य संपादक स्वतंत्र राष्ट्र), राजीवनगर, आशियाना निवासी राकेश कुमार चौहान (रिपोर्टर बीए न्यूज) एवं सेक्टर एन, आशियाना के रहने वाले हितेंद्र सिंह (उप संपादक बीए न्यूज) को गिरफ्तार किया, जिनके पास से उपरोक्त आई कार्ड व 3 मोबाइल बरामद हुए हैं।
पुलिस के अनुसार पकड़े गए लोग ग्रामीण क्षेत्र में पत्रकार की धौंस दिखाकर छोटे दुकानदारों से अवैध वसूली में लिप्त थे तथा इन्ही लोगों ने मोनू यादव से पांच सौ रुपए की वसूली की थी।
Previous articleजौनपुर : डीएम एंव एसपी ने किया बाजारों का अवलोकन
Next articleजौनपुर : पुलिस ने चोरी के माल सहित तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏