दुधमुंहे बच्चे के साथ पति-पत्नी ने गंगा में लगाई छलांग

दुधमुंहे बच्चे के साथ पति-पत्नी ने गंगा में लगाई छलांग

# सीमा विवाद में उलझी रही गाजीपुर-चंदौली पुलिस

चंदौली।
तहलका 24×7
               गाजीपुर से चंदौली को जोड़ने के लिए गंगा नदी पर सैदपुर में बने पक्का पुल से सोमवार दोपहर पति-पत्नी ने दुधमुंहे बच्चे के साथ गंगा नदी में छलांग लगा दी। राहगीरों ने उन्हें कूदते देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू कराई। घटना के कई घंटे बाद भी नदी में डूबे तीनों का कोई सुराग नहीं मिला है।
इससे पहले  सूचना पर बलुआ थाना (चंदौली) और सैदपुर (गाजीपुर) की पुलिस मौके पर पहुंची जरूर लेकिन.. तत्काल खोजबीन कराने की बजाए सीमा विवाद में उलझी रही। पुलिस को मौके से एक बैग बरामद हुआ, जिसमें मिले कुछ कागजातों के आधार पर दोनों ही पहचान हुई। पुलिस ने परिजनों को सूचित किया। दंपती ने किस वजह से आत्मघाती कदम उठाया इसका पता नहीं चल सका है। परिवार के लोग भी खुले तौर पर कुछ भी बताने से परहेज करते रहे।
सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के भद्रसेन (डहरा कलां) गांव निवासी अजीत कन्नौजिया (22) अपनी पत्नी सोनम (20) एवं दुधमुहें बेटे झिन्नी के साथ सैदपुर अस्पताल में कोरोना का टीकाकरण कराने की बात कहकर घर से निकले थे। दोपहर में तीनों गंगा नदी पर स्थित सैदपुर-चंदौली पुल पहुंचे। पति-पत्नी ने बच्चे के साथ गंगा में छलांग लगा दी। जैसे ही कुछ राहगीरों की उन पर नजर पड़ी, शोर मचाने लगे। कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।
लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में सैदपुर कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। सीओ बलराम भी मौके पर पहुंच गए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल चंदौली थाना में पड़ता है। वहां की पुलिस पहुंच चुकी है। तलाश कराई जा रही है।
Previous articleवाराणसी : बीएचयू कर्मचारियों और छात्रों में मारपीट
Next article“मोदी लहर के सहारे न रहें” वाली बात पहुंची जम्मू से दिल्ली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏